Saturday, Apr 20 2024 | Time 11:46 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


आंदोलनरत एम्बुलेंस सेवा कर्मियों के लिए लंगर

देहरादून, 02 जून (वार्ता) उत्तराखंड आपात कालीन वाहन 108 सेवा से निकाले गए कर्मचारियों की ओर से किये जा रहे आंदोलन को यूनाइटेड सिख फेडरेशन (यूएसएफ) एवं गुरुद्वारा श्रीहरीकृष्ण साहिब, पटेलनगर ने अपना नैतिक समर्थन देने की घोषणा की है। साथ ही, आंदोलनरत कर्मचारियों के लिए पिछले तीन दिनों से मीठे पेयजल की सेवा शुरू करने के बाद, रविवार से लंगर की सेवा भी शुरू कर दी गई।
यूएसएफ के अध्यक्ष और अखिल भारतीय कांग्रेस के आईटी प्रकोष्ठ के प्रभारी सरदार अमरजीत सिंह ने एक विज्ञप्ति में बताया कि लंगर में आज 400 से 500 कर्मियों को भोजन कराया गया तथा उन्हें आश्वस्त किया गया कि जबतक उन कर्मियों का आंदोलन चलेगा तबतक इसी तरह उनकी सेवा के साथ, हर तरह से सहयोग प्रदान किया जावेगा।
इस सेवा कार्य के दौरान, गुरुद्वारा पटेल नगर प्रधान हरमिंदर सिंह, महासचिव जगजीत सिंह, फेडरेशन के भजनप्रीत सिंह, हरिंदर सिंह अमन, कार्तिक चांदना, अमरजीत "चिटा", गुरसिष सिंह, अमितपाल गिल तथा अन्य मौजूद रहे। इस दौरान संघ के अध्यक्ष विपिन्न जमलोखि, विनोद पवांर, सुमित साह ने फेडरेशन आैर गुरद्वारा कमेटी का आंदोलन को सहयोग करने के लिए आभार व्यक्त किया।
सं.संजय
वार्ता
image