Saturday, Dec 7 2019 | Time 02:02 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • बगदाद में गोलीबारी में पांच प्रदर्शनकारियों की मौत
राज्य » अन्य राज्य


ममता ने शांति एवं खुशहाली की प्रार्थना की

कोलकाता 03 जून (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने सोमवार काे कोलकाता नगर निगम की ओर से आयोजित इफ्तार पार्टी में शिरकत की तथा सभी के लिए एकता, शांति, समृद्धि और खुशी की प्रार्थना की।
सुश्री बनर्जी ने ट्वीट किया,“हर साल की भांति आज भी मैंने कोलकाता नगर निगम की ओर से आयोजित इफ्तार में भाग लिया। सभी वर्गाें के लोग इसमें मौजूद थे। मेरी ओर से सभी लोगों के लिए एकता, शांति, समृद्धि और खुशी की कामना।”
रमजान का समापन ईद से होगा जो इसबार पांच या छह जून को मनाये जाने की संभावना है।
इससे पूर्व दिन में सुश्री बनर्जी ने पार्टी के सभी विधायकों एवं मंत्रियों तथा नवनिर्वाचित सांसदों के साथ बैठक की।
सुश्री बनर्जी ने 26 मई को राज्य के अल्पसंख्यकों के संदर्भ में यह बयान देकर नया विवाद खड़ा कर दिया था कि वह दुधारू गाय की लात खाने को भी तैयार हैं। उनके राजनीतिक विरोधी राज्य सरकार पर अल्पसंख्यक समुदाय को अनावश्यक सुविधाएं देने का आरोप लगाते रहते हैं।
राज्य में जय श्री राम का नारा लगाने पर भी विवाद उत्पन्न हो चुका है। जब कुछ लोगों ने सुश्री बनर्जी की मौजूदगी में यह नारे लगाये तो उन्होंने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने पुलिसकर्मियों को नारेबाजी करने वाले लोगों काे गिरफ्तार करने का भी आदेश दिया है।

संजय, नीरज
वार्ता
More News
उपचुनाव में 12 सीटें जीतेगी कांग्रेस : सिद्दारमैया

उपचुनाव में 12 सीटें जीतेगी कांग्रेस : सिद्दारमैया

06 Dec 2019 | 9:29 PM

रायचुर, 06 दिसंबर (वार्ता) कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एवं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सिद्दारमैया ने कांग्रेस कर्नाटक विधानसभा के उपचुनावों में कम से कम 12 सीटें जीतेने का शुक्रवार को दावा किया।

see more..
डॉ़ दिशा दुष्कर्म एवं हत्या के आरोपी मुठभेड़ में मारे गए: पुलिस आयुक्त

डॉ़ दिशा दुष्कर्म एवं हत्या के आरोपी मुठभेड़ में मारे गए: पुलिस आयुक्त

06 Dec 2019 | 9:29 PM

हैदराबाद, 06 दिसंबर (वार्ता) तेलंगाना के पुलिस आयुक्त वी सी सज्जानार ने शुक्रवार को कहा कि डा़ॅ दिशा दुष्कर्म और हत्याकांड के चारों आरोपी शुक्रवार को हैदराबाद के बाहरी इलाके शादनगर में मुठभेड़ में मारे गये और केन्द्र तथा राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (एनएचआरसी) को इस संबंध में विस्तृत रिपोर्ट सौंपी जायेगी।

see more..
image