Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:59 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तमिलनाडु में सड़क हादसों में छह की मौत, 46 घायल

विरुधुनगर, 04 जून (वार्ता) तमिलनाडु के दक्षिणी हिस्से में विरुधुनगर और तूतुकुडी जिलों में मंगलवार को दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में छह लोगों की मौत हो गयी तथा 46 अन्य घायल हो गये।
पुलिस ने बताया कि इस जिले के पेठु रेडियापट्टी गांव के पास कोविलपट्टी-सत्तुर राजमार्ग पर एक बस के खड्ड में पलट जाने से एक नाबालिग लड़की समेत तीन लोगों की मौत हो गयी तथा 46 अन्य घायल हो गये। यह घटना उस समय हुई जब बस पर सवार लाेग कन्याकुमारी घूमने के बाद केरल के कन्नाकोड स्थित अपने पैतृक निवास पर लौट रहे थे।
मृतकों की पहचान सरोजिनी (63), पेठामल (64) और निखिला (8) के रूप में की गयी है। घायलों को बस से बाहर निकालकर उन्हें कोविलपट्टी और सत्तुर के सरकारी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।
एक अन्य हादसे में तूतुकुडी जिले के सुरंकुडी के पास एक कार के सरकारी बस में पीछे से टक्कर मारने से भारतीय स्टेट बैंक के प्रबंधक समेत तीन लोगों की मौत हो गयी। मृतकों की पहचान सेल्वा गणेश (एसबीआई उचीनाथम शाखा के प्रबंधक), नागराजन (उसी बैंक का सुरक्षाकर्मी) तथा कार का चालक अझगुराजा शामिल हैं।
पुलिस ने दोनों हादसों के संबंध में मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
संजय.श्रवण
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image