Tuesday, Apr 23 2024 | Time 14:07 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


निपा रोगी: सरकारी निर्देशों का पालन करने की अपील

तिरुवनंतपुरम, 04 जून (वार्ता) केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने राज्य में निपा वायरस के रोगी का पता चलने के आलोक में लोगों से स्वास्थ्य विभाग के निर्देशों का पालन करने की मंगलवार को अपील की।
सरकारी विज्ञप्ति के अनुसार उन्होंने कहा कि कोच्चि में बुखार का इलाज करा रहे एक व्यक्ति में निपा वायरस की पुष्टि हुई है। उन्होंने कहा,“पुष्टि की खबर से घबराहट नहीं होनी चाहिए। हमारा स्वास्थ्य नेटवर्क चुनौती के लिए तैयार है। स्वास्थ्य मंत्री की देखरेख में सभी आवश्यक तैयारियां की गयी हैं।”
उन्होंने कहा कि हम उन लोगों की भी पहचान कर चुके हैं जो निपा के संपर्क में आए थे और उन्हें निगरानी में रखा गया है। दहशत फैलाने वाले सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा,“ गलत सूचना फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।”
श्री विजयन ने कहा,“ हम केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के साथ लगातार संपर्क में हैं। विशेषज्ञों की एक टीम कोच्चि पहुंच चुकी है। साथ ही, हमने 2018 में निपा को काबू में किया। इस बार भी हमें बीमारी को रोकने के लिए एक साथ खड़ा होना चाहिए।”
संजय.श्रवण
वार्ता
More News
भाजपा ने ईश्वरप्पा को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया

भाजपा ने ईश्वरप्पा को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया

22 Apr 2024 | 11:32 PM

बेंगलुरु, 22 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को वरिष्ठ नेता केएस ईश्वरप्पा को पार्टी के निर्देशों की अवहेलना करने और शिवमोग्गा लोकसभा क्षेत्र से स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने पर छह साल के लिए निष्कासित कर दिया।

see more..
image