Thursday, Jul 18 2019 | Time 06:48 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • नए करार के लिए रुस जा सकते हैं मादुरो : जॉर्ज
  • हवाई हमले में आईएस के दो आतंकवादी मारे गए
  • बंदूकधारी ने की संरा शांतिसैनिक सहित सात लोगों की हत्या
  • आईसीजे का फैसला जाधव के परिवार के लिए उम्मीदों भरा है :राहुल
  • हाफिज सईद की गिरफ्तारी पर ट्रंप ने दी प्रतिक्रिया
राज्य » अन्य राज्य


तृणमूल की ओर से मोदी को 10000 पोस्टकार्ड

कोलकाता, 04 जून (वार्ता) पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच ‘नारा युद्ध’ के साथ-साथ ‘पत्र एवं पोस्टकार्ड’ युद्ध छिड़ता मालूम होता है।
इस झगड़े के केंद्र में एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं तो दूसरी तरफ तृणमूल प्रमुख एवं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हैं। लोकसभा चुनाव में मिली जीत से उत्साहित भाजपा के बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह की ओर से ‘जय श्री राम’ लिखे पत्र से उपजा विवाद ठंडा भी नहीं हुआ था कि ठीक अगले ही दिन मंगलवार को दमदम नगर निगम के तृणमूल कांग्रेस के पार्षदों और उनके समर्थकों की ओर से ‘जय हिंद’, ‘जय बांग्ला’ और ‘वंदे मातरम’ के नारों के साथ 10000 पोस्टकॉर्ड प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेजे गये।
दक्षिण दमदम नगर निगम के वार्ड संख्या 15 के पार्षद देवाशीष बनर्जी कुछ अन्य पार्षदों तथा बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ माटीझील स्थित डाकघर पहुंचे तथा श्री मोदी को संबोधित हस्तलिखित पोस्टकॉर्ड डालना शुरू किया।
श्री बनर्जी ने बताया कि प्रधानमंत्री कार्यालय में भेजने के लिए 10000 पोस्टकॉर्ड मेल किये गये हैं। उन्होंने इसे श्री सिंह के शनिवार को की गयी उस घोषणा की प्रतिक्रिया बताया जिसमें उन्होंने ‘जय श्री राम’ नारा लिखे 10 लाख पोस्टकॉर्ड मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निजी आवास कालीघाट भेजने की चेतावनी दी थी।
श्री सिंह ने यह घोषणा शुक्रवार को उत्तरी 24 परगना के भाटपारा और नैहाती से गुजर रही सुश्री बनर्जी के सामने ‘जय श्री राम’ का नारा लगाने वाले 10 लोगों काे गिरफ्तार किये जाने के ठीक अगले ही दिन की थी।
इस बीच केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने संदेश भेजने के लिए तृणमूल के कदम पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा,“टीमची ने हमारे व्यक्तिगत नंबर नेट में लीक कर दिए हैं और टीएमसी समर्थकों से हमें ‘ममता बनर्जी ज़िंदाबाद’ संदेश देने के लिए कहा है।*नो पोब्लम* । इसे लाएं - हम फिर से तैयार हैं।”
संजय.श्रवण
वार्ता
image