Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:20 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


दो वाहन दुर्घटनाओं में एक की मौत 12 घायल

रुद्रप्रयाग 04 जून (वार्ता) उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले में मंगलवार को दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि 12 लोग घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों के अनुसार मंगलवार को ऋषिकेश-बद्रीनाथ मार्ग पर दोपहर नगरासू के पास विपरीत दिशाओं से आ रही बस और मैक्सी में टक्कर हो गयी जिसमें गीता देवी, विक्रम, सागर और गोपाल घायल हो गये। घायलों काे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
ऋषिकेश-बदरीनाथ राजमार्ग पर दूसरी घटना खांकरा के पास हुई। एक वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिरा गया। इस हादसे अमित नेगी की मौत हो गई। जबकि 52 वर्षीय चालक केशर सिंह, अमित, प्रियांशु, नागचन्द्र घायल हो गए। चार लोगों को मामूली चोटें आयी जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गयी। चालक केशर सिंह ने बताया कि वाहन कोटद्वार से रुद्रप्रयाग आ रहा था।
सं, नीरज
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image