Thursday, Mar 28 2024 | Time 14:21 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


आंध्र प्रदेश में नये मंत्री आठ जून को लेंगे शपथ

अमरावती, 06 जून (वार्ता) वाई एस जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्ववाली आंध्र प्रदेश सरकार के नये कैबिनेट मंत्री आठ जून को यहां शपथ लेंगे।
मुख्य सचिव एल वी सुब्रमण्यम ने गुरुवार को बताया कि नये कैबिनेट मंत्रियों का शपथ ग्रहण समारोह यहां सचिवालय परिसर में आठ जून को पूर्वाह्न 11.49 बजे शुरू होगा।
इससे पहले मुख्य सचिव ने संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक की और शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने अधिकारियों को वीवीआईपी, वीआईपी मेहमानों तथा उनके परिवार के सदस्यों के लिए विशेष इंतजाम करने को कहा। साथ ही उन्होंने अधिकारियों को कार्यक्रम बेहद खर्चीला नहीं होने देने के भी निर्देश दिये।
पुलिस महानिदेशक गौतम सवांग ने इस समारोह के लिए संबंधित पुलिस अधिकारियों को समुचित इंतजाम करने के निर्देश दिये हैं। ऐसी संभावना है कि इस समारोह में पांच हजार से अधिक लोग शामिल होंगे।
श्री रेड्डी और राज्यपाल ई एस एल नरसिंह्न समारोह स्थल पर क्रमश: 11.44 और 11.45 बजे पहुंचेंगे।
गौरतलब है कि 30 मई को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले श्री रेड्डी ने अभी तक अपने मंत्रिमंडल का गठन नहीं किया है। उन्होंने अभी तक सचिवालय में भी नहीं प्रवेश किया है। अधिकारियों ने बताया कि मंत्रियों के शपथ ग्रहण के बाद नये मंत्रियों के साथ मुख्यमंत्री सचिवालय स्थित अपने कार्यालय में प्रवेश करेंगे।
संजय.श्रवण
वार्ता
image