Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:09 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बीजद विधायक ने जेई से करवायी उठक-बैठक

भुवनेश्वर 06 जून (वार्ता) ओडिशा के पटनागढ़ विधानसभा क्षेत्र से नवनिर्वाचित विधायक सरोज मेहर एक कनिष्ठ अभियंता (जेई) से उठक-बैठक कराने का वीडियो सामने आने पर विवादों में घिर गये हैं।
श्री मेहर ने लोकनिर्माण विभाग के जेई जसोबंत सबर को सड़क निर्माण में खराब गुणवत्ता वाले कार्य के दंड के रूप में पांच मिनट में 100 बार उठक-बैठक करने के लिए मजबूर किया। इस दौरान किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। श्री मेहर ने वीडियो वायरल होने पर खेद व्यक्त करते हुए कहा कि स्थानीय लोग जेई से नाखुश थे और खराब गुणवत्ता वाले काम के लिए उसे सजा देना चाहते थे। उन्होंने कहा कि इलाके में खराब काम को लेकर व्याप्त तनाव के कारण उन्हें जेई को सजा देनी पड़ी।
इस बीच जेई की पत्नी ने प्राथमिकी दर्ज करा आरोप लगाया है कि उसके पति का बुधवार रात घर से अपहरण कर लिया गया और एक स्थानीय टेलीविजन पर खबर देख कर उसे पता चला कि विधायक ने उसका उत्पीड़न किया है।
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नरसिंह मिश्रा ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि एक सरकारी अधिकारी को इस तरह सार्वजनिक तौर पर सजा नहीं दी जानी चाहिए। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता के वी सिंह देव ने भी इसकी निंदा की है और कहा है कि इससे जाहिर है कि बीजद ने कैसे लोगों को नामित किया है।
यामिनी.प्रियंका
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image