Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:12 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


आंध्र में सड़क हादसों में सात की मौत, तीन घायल

विजयवाडा, 07 जून (वार्ता) आंध्र प्रदेश में शुक्रवार को दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में सात लोगों की मौत हो गयी तथा तीन अन्य घायल हो गये।
पुलिस ने बताया कि रेनीगुंटा मंडल के पुथलपड्डु गांव के पास तड़के एक एसयूवी वाहन के खड़ी लॉरी में टक्कर मारने से पांच लोगों की मौत हो गयी तथा तीन अन्य घायल हो गये। मृतकों की पहचान विजय भारती (38), प्रसन्ना (14), चेन्नाकेशव रेड्डी (12), अंकैया (40) तथा एसयूवी वाहन का चालक प्रेम राजू (35) के रूप में की गयी है।
घटना में प्रभावित सभी लोग अचमपेट के निवासी हैं तथा सभी तिरुपति जा रहे थे।
पुलिस ने सभी घायलों को तिरुपति के रूईया अस्पताल में भर्ती कराया है।
मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने इस हादसे पर गहरा शोक व्यक्त किया है तथा अधिकारियों को घायलों के बेहतर इलाज की व्यवस्था कराने के निर्देश दिये हैं। उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति भी गहरी संवेदना व्यक्त की है।
यहां से निकट काजा गांव के पास हुई एक अन्य सड़क दुर्घटना में दंपती की मौत हो गयी। दोनों एक कार पर सवार थे जो अचानक सड़क डिवाइडर पर चढ़ गई तथा दूसरे लेन पर जाकर दूसरे कार से टकरा गयी।
पुलिस के मुताबिक कार गुंटुर से विजयवाडा आ रही थी कि रास्ते में चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया जिसके बाद कार डिवाइडर पर चढ़ गया तथा दूसरी कार से टकरा गया जो विजयवाडा से गुंटुर जा रही थी।
इस दुर्घटना में मृत दंपति की मौके पर ही मौत हो गयी जिनकी अभी तक पहचान नहीं की जा सकी है।
संजय.श्रवण
वार्ता
image