Thursday, Apr 18 2024 | Time 09:37 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बंगाल में स्थिति नियंत्रण में है: मुख्य सचिव

नयी दिल्ली 09 जून (वार्ता) पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद हिंसा की रिपोर्ट पर केंद्र के परामर्श पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते राज्य सरकार ने रविवार को कहा कि राज्य में स्थिति नियंत्रण में है।
पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव मलय कुमार डे ने केंद्रीय गृह मंत्रालय को लिखे पत्र में कहा कि राज्य के कानून प्रवर्तन तंत्र की ओर से कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने में किसी भी तरह से विफल होने का अर्थ नहीं निकाला जा सकता है।
श्री डे ने कहा, ''चुनाव के बाद कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा राज्य में संघर्षों को अंजाम दिया गया। कानून प्रवर्तन अधिकारी ऐसे सभी मामलों में बिना किसी देरी के कठोर एवं उचित कार्रवाई कर रहे हैं।''
उन्होंने आगे लिखा कि उत्तर 24 परगना जिले के नजात थाना के तहत हाल के मामले में पुलिस ने पहले ही मामला दर्ज कर लिया है और जांच भी शुरू कर दी गई है, तब भी इलाकों में शांति बनाये रखने के लिए पुलिस की टुकड़ियों को सड़कों और आस पास के इलाकों में व्यस्त रखा गया।
इससे पहले रविवार को केंद्र सरकार ने पश्चिम बंगाल सरकार को एक परामर्श जारी की जिसमें लोकसभा चुनाव के बाद भी राज्य में जारी हिंसा पर 'गहरी चिंता' व्यक्त की गई थी।
नीरज
वार्ता
More News
राहुल गांधी ने चुनावी बांड विवाद को फिर से गरमाया

राहुल गांधी ने चुनावी बांड विवाद को फिर से गरमाया

17 Apr 2024 | 10:57 PM

मांड्या, 17 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ कांपने का जिक्र करते हुए चुनावी बांड पर बहस फिर से शुरू कर दी है।

see more..
image