Friday, Mar 29 2024 | Time 00:10 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


छात्रों के साथ समय बिताना अनोखा अनुभव : हेमंत

देहरादून 14 जून (वार्ता)फिल्म अभिनेता एवं हास्य कलाकार हेमंत पांडेय ने शुक्रवार को कहा कि छात्रों के साथ समय व्यतीत करना हमेशा से ही एक अनोखा अनुभव रहता है।
हेमंत ने देहरादून कॉलेज ऑफ आर्ट की ओर से शुक्रवार को आयोजित ‘कम एंड मीट हेमंत पांडेय’ कार्यक्रम के आयोजन के दौरान कहा कि इनके (छात्रों के) बीच बैठ कर अपने भी पुराने दिनों की याद ताजा हो जाती है।
इससे पहले हेमंत ने कॉलेज के छात्रों के साथ उनके अनुभव साझा किए तथा आर्ट गैलरी विजिट की ओर पेंटिंग से संबंधित गुर भी सीखे।
इस अवसर पर हेमंत ने समाज की कुछ सम्मानित हस्तियों को भी सम्मानित किया। समानित होने वालों में डारयेक्टर, राज कम्यूनिकेशन के राज छाबड़ा, जॉब रेवयूलेशन के शिशिर मोहन, बैगईट कंसल्टिंग ग्रुप की प्रिया गुलाटी, अध्यापिका रक्षिमा तोमर शामिल हैं।
इस मौके पर कॉलेज के सीएमडी सुशांत आर्य ने कहा कि कॉलेज में हर तरह की प्रोफेशनल पेंटिंग बनानी सिखाई जाती है। कॉलेज ने पिछले पांच सालों में कई प्रोफेशनल पेंटर दून को दिए है। यहां पर आर्ट गैलरी भी बनाई गई है जहां पर पिछले साल के पास आउट छात्रों एवं वर्तमान में शिक्षा ले रहे छात्रों की पेंटिंगस लगाई गई है।
सं.संजय
वार्ता
image