Friday, Mar 29 2024 | Time 11:12 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


केरल का लापता पुलिस अधिकारी तमिलनाडु में मिला

कोच्चि, 15 जून (वार्ता) केरल के कोच्चि से लापता पुलिस अधिकारी वीएस नवास को शुक्रवार रात तमिलनाडु के करुर रेलवे स्टेशन पर पाया गया।
सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार रात करूर की रेलवे पुलिस ने नागरकोईल-काेयंबटूर ट्रेन में यात्रा कर रहे सर्किल इंस्पेक्टर वीएस नवास की पहचान की और इसके बाद पुलिस अधिकारियों की एक टीम उन्हें वहां से केरल लेकर आयी।
बताया जा रहा है कि श्री नवास का एर्नाकुलम के सहायक उपायुक्त पीएस सुरेश के साथ वैचारिक मतभेद थे। श्री नवास की पत्नी की शिकायत के बाद कोच्चि के पुलिस उपायुक्त ने सहायक उपायुक्त से इस संबंध में पूछताछ भी की थी।
मुख्यमंत्री कार्यालय ने भी श्री नवास की पत्नी की शिकायत के आधार पर मामले की जांच का निर्देश दिया था। बाद में पुलिस ने उनके वाट्सएेप संदेश भी निकाले थे जिनमें श्री नवास ने अपने रिश्तेदारों को बताया था कि वह घूमने जा रहे हैं।
पुलिस ने कयामकुलम केएसआरटीसी बस स्टैंड से सीसीटीवी फुटेज की जांच करने के बाद पाया कि श्री नवास ने वहां से तिरुवनंतपुरम जाने के लिए बस पकड़ी थी। इससे पहले साइबर पुलिस ने पता लगाया था कि उन्होंने अपना मोबाइल फोन बंद कर रखा था और अपना सिम भी बदल लिया था।
श्री नवास की पत्नी के अनुसार उन्होंने एटीएम से 10,000 रुपये निकाले थे और गुरुवार सुबह से लापता थे।
प्रियंका, यामिनी
वार्ता
image