Friday, Apr 19 2024 | Time 09:22 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


केरल माकपा प्रमुख के बेटे पर दुष्कर्म का मामला दर्ज

तिरुवनंतपुरम 18 जून (वार्ता) केरल में सत्तारूढ़ मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के प्रमुख कोदीयेरी बालकृष्णन के बेटे बिनय कोदीयेरी पर एक महिला ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि शादी का झांसा देकर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसको उससे एक बेटा भी है।
महिला (33) ने मुंबई पुलिस में बिनय के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। उसने आरोप लगया है कि बिनय ने शादी का झांसा देकर 10 साल तक उसके साथ दुष्कर्म किया। बिनय पर दुष्कर्म और धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है। महिला का आरोप है कि बिनय वर्ष 2008 में उससे दुबई में मिला था। वह उस समय बार डांसर के रूप में काम करती थी और बिनय का वहां कंस्ट्रक्शन का बिजनेस था।
इस बीच बिनय ने इन मुद्दों को लेकर पत्रकारों से कहा कि महिला द्वारा लगाये गये सभी आरोप निराधार हैं। उन्होंने कहा कि महिला ने यह दावा किया है कि उनसे उसको एक बेटा है और उसके लिए वह पांच करोड़ रुपये की मांग कर रही है। ये सभी आरोप निराधार हैं। यह कुछ नहीं बल्कि पैसे के लिए ब्लैकमेल है। बाद में उन्होंने महिला के खिलाफ कार्रवाई किये जाने को लेकर कन्नूर के पुलिस महानिरीक्षक को लिखित शिकायत दी।
आशा, रवि
वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image