Tuesday, Apr 23 2024 | Time 23:08 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कांग्रेस के निलंबित विधायक ने अपने बयान पर खेद जताया

बेंगलुरु, 19 जून (वार्ता) कर्नाटक के पूर्व मंत्री और कांग्रेस के निलंबित विधायक रोशन बेग ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के लिए की गयी टिप्पणी पर खेद व्यक्त करते हुए कहा है कि वह पार्टी के वफादार कार्यकर्ता के रूप में रहेंगे।
श्री बेग ने बुधवार को एक संवाददता सम्मेलन में कहा कि उन्होंने कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल को ‘मसखरा’ और कनार्टक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को दिनेश गुंडु राव को ‘फ्लॉप हीरो’ सम्बोधित किया था। उन्होंने कहा, “मैंने पार्टी में गरीबों के खिलाफ आवाज उठायी है और लोकसभा चुनाव में पार्टी की पराजय पर सच बोला है।”
उन्होंने कहा कि राज्य के कांग्रेसी नेता लोकसभा चुनाव में पार्टी के खराब प्रदर्शन के कारणों को खोजने में विफल रहे हैं, उन्होंने कहा, “मैंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की कभी आलोचना नहीं की।”
कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस के नेताओं के उनके बयान पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की सिफारिश किए जाने पर श्री बेग ने प्रतिक्रिया करते हुए कहा“ के एच मुनियप्पा, मल्लिकार्जुन खड़गे और जनता दल (एस) के नेता एच डी देवगौडा की हार के लिये पार्टी के कई नेता जिम्मेदार है। लेकिन पार्टी ने उन पर कोई कार्रवाई नहीं की।”
उन्होंने कहा कि उन्होंने कोई पार्टी विरोधी गतिविधि नहीं की है, लेकिन उन्होंने केवल सच्चाई व्यक्त की है। उन्होंने कहा “मैं रामलिंगा रेड्डी, मल्लिकार्जुन खड़गे और अन्य जैसे पार्टी कार्यकर्ताओं से परामर्श करने के बाद ही भविष्य के कार्य करूंगा।”
गौरतलब है कि पार्टी आला कमान ने श्री बेग की टिप्पणी को गंभीरता से लेते हुए मंगलवार को पार्टी से उनके निलंबन का आदेश दिया था। उन्होंने पार्टी द्वारा जारी कारण बताओं नोटिस का भी जवाब नहीं दिया था।
राम जितेन्द्र
वार्ता
More News
पड़ोसी मुल्क से बंगाल में लगातार हो रहा है घुसपैठ: शाह

पड़ोसी मुल्क से बंगाल में लगातार हो रहा है घुसपैठ: शाह

23 Apr 2024 | 9:37 PM

रायगंज/मालदा 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को कहा कि पड़ोसी मुल्क के घुसपैठिए बेरोकटोक पश्चिम बंगाल में आ रहे हैं और यदि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सत्ता में आयी, तो वह बंगलादेश से होने वाले घुसपैठ रोक लगा देगी।

see more..
विश्व-स्तर की शिक्षा व सेवा प्रदान करना एम्स संस्थानों की बड़ी उपलब्धि: मुर्मू

विश्व-स्तर की शिक्षा व सेवा प्रदान करना एम्स संस्थानों की बड़ी उपलब्धि: मुर्मू

23 Apr 2024 | 9:28 PM

ऋषिकेश, 23 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने मंगलवार को उत्तराखंड के ऋषिकेश स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) चतुर्थ दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में प्रतिभाग किया।

see more..
विशाखापत्तनम बनेगा आंध्र का भाग्य: जगन

विशाखापत्तनम बनेगा आंध्र का भाग्य: जगन

23 Apr 2024 | 9:21 PM

विशाखापत्तनम, 23 अप्रैल (वार्ता) आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने मंगलवार को कहा कि भाग्य का शहर विशाखापत्तनम, प्रदेश का भाग्य बनेगा और बेंगलुरु, हैदराबाद और चेन्नई जैसे शहरों से प्रतिस्पर्धा करेगा।

see more..
मोदी को गैर-राजनीतिक हस्तियों, महिलाओं का समर्थन बढ़ा: किशन रेड्डी

मोदी को गैर-राजनीतिक हस्तियों, महिलाओं का समर्थन बढ़ा: किशन रेड्डी

23 Apr 2024 | 9:15 PM

हैदराबाद, 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष जी किशन रेड्डी ने मंगलवार को लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समर्थन में गैर-राजनीतिक हस्तियों और महिलाओं की बढ़ती भागीदारी पर प्रकाश डाला।

see more..
लोकसभा चुनाव में कोई मोदी लहर नहीं है: सिद्दारमैया

लोकसभा चुनाव में कोई मोदी लहर नहीं है: सिद्दारमैया

23 Apr 2024 | 9:10 PM

बेंगलुरु, 23 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने मंगलवार को कहा कि देश में लोकसभा चुनाव में कोई मोदी नहीं है, यदि कोई लहर है, तो वह कांग्रेस की ‘गारंटी लहर’ है।

see more..
image