Thursday, Apr 25 2024 | Time 04:28 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सुरक्षाकर्मियों को गोली मारने वाला लकड़ी तस्कर गिरफ्तार

नैनीताल 25 जून (वार्ता) उत्तराखंड की नैनीताल पुलिस ने ऊधमसिंह नगर जिले के बरहैनी रेंज में वन विभाग के दो सुरक्षाकर्मियों को गोली चलाने वाले एक लकड़ी तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी अभी भी फरार है।
कालाढूंगी के थाना प्रभारी शांति प्रसाद गंगवार बताया कि पुलिस ने मंगलवार को लकड़ी तस्कर करण सिंह को गिरफ्तार कर लिया। श्री गंगवार ने कहा कि पकड़ा गया आरोपी ऊधमसिंह नगर जनपद के बरहैनी में हुए हत्याकांड में शामिल है। पुलिस ने मुख्य आरोपी को पकड़ने के लिये छापे मार रही है और नेपाल सीमा पर भी चौकसी बढ़ा दी गयी है।
उल्लेखनीय है कि 22 जून वन विभाग के दो बीट वाचर्स बहादुर सिंह चौहान और महेन्द्र सिंह को सूचना मिली की कुछ तस्कर बरहैनी रेंज के जंगल में बेशकीमती खैर की लकड़ी को काट रहे हैं। दोनों उच्च अधिकारियों को सूचना देने के बाद तस्करों को पकड़ने के लिये मौके पर पहुंचे और तस्करों को चेतावनी दी। इस पर तस्करों ने गोली चला दी जिससे वन विभाग के एक सुरक्षाकर्मी की मौत हो गयी थी जबकि दूसरा घायल हो गया था।
सं राम
(वार्ता)
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image