Friday, Apr 19 2024 | Time 23:16 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


एसिड अटैक मामले में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने दबोचा

देहरादून, 28 जून (वार्ता) उत्तराखंड में देहरादून के डोईवाला पुलिस ने एसिड अटैक मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
कोतवाली डोईवाला पुलिस ने बताया वांछित आरोपी शुभम जो घटना को अंजाम देने के बाद से फरार चल रहा था। जिसकी गिरफ्तारी के लिए उच्चाधिकारियों द्वारा आवश्यक दिशा निर्देश निर्गत किये गए थे। आरोपी को मुखबिर की सूचना के आधार पर थाना रोड से गिरफ्तार किया। आरोपी को अदालत के समक्ष आज पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
गौरतलब है कि जाॅलीग्रांट अस्पताल में मनोचिकित्सा में एमडी द्वितीय वर्ष का छात्र रोहित अपने कमरे में बैठा था, तभी आरोपी शुभम सैनी ने पीछे से आकर पीड़ित पर एसिड डालकर फरार हो गया। जिससे वह गम्भीर रूप से झुलस गया, इस संबंध में पीड़ित के पिता महेंद्र सिंह निवासी पटेल नगर की तहरीर शिकायत एसआई महावीर रावत, चौकी प्रभारी जाॅलीग्रांट के सुपुर्द की गयी थी।
डोईवाला थाना क्षेत्र में हुई इस घटना को लेकर क्षेत्रवासियों में जबरदस्त आक्रोश व्याप्त था। पुलिस पर इस घटना को लेकर जनता का भी काफी दबाव था। आरोपी की गिरफ्तारी होने से पुलिस ने राहत की सांस ली।
सं. उप्रेती
वार्ता
More News
बंगाल में जबरदस्त मतदान, शाम पांच बजे तक 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने डाले वोट

बंगाल में जबरदस्त मतदान, शाम पांच बजे तक 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 8:42 PM

कोलकाता, 19 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम बंगाल के तीन लोकसभा क्षेत्रों कूचबिहार, अलीपुरद्वार और जलपाईगुड़ी में शुक्रवार को छिटपुट हिंसा की रिपोर्ट के बीच शाम पांच बजे तक 56 लाख मतदाताओं में से 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने मताधिकार का इस्तेमाल किया।

see more..
image