Friday, Mar 29 2024 | Time 10:53 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


दो व्यक्तियों ने पत्नी के मायके से नहीं लौटने पर की आत्महत्या

सोनीपत, 24 जलाई (वार्ता) हरियाणा के सोनीपत जिले में दो व्यक्तियों ने कथित तौर अपनी पत्नियों के मायके से नहीं लौटने पर आत्महत्या कर ली है।
एक मामले में व्यक्ति मायके से पत्नी को लाने गया था लेकिन जब पत्नी साथ नहीं लौटी तो उसने ससुराल में ही फांसी लगा ली। वहीं दूसरे मामले में पत्नी के मायके जाने के 20 दिन बाद एक व्यक्ति ने तालाब में कूदकर जान दे दी। पहला मामला सोनीपत के गांव उदेसीपुर का है। यहां शख्स का शव फंदे से लटका मिलने के बाद सनसनी फैल गई।
झज्जर के कासनी गांव निवासी कैलाश अपने ससुराल उदेसीपुर अपनी पत्नी को लेने आया था, लेकिन किसी बात से अनबन होने के कारण उसकी पत्नी घर लौटने को राजी नहीं हुई जिसके बाद उसने वहीं फंदा लगाकर जान दे दी। इस हादसे के बाद पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है।
दूसरे मामले में मृतक का शव तालाब में मिला। मृतक सलेमान गांव का रहने वाला था और मजदूरी कर अपना घर चलाता था और उसकी पत्नी 20 दिन से अपने मायके गई हुई थी। फिलहाल पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है।
हालांकि दोनों ही मामलों में शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले की असलियत का पता चल पाएगा।
सं, शोभित
वार्ता
image