Friday, Apr 19 2024 | Time 23:19 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


भाकपा नेताओं पर लाठीचार्ज की जांच रिपोर्ट विजयन को सौंपी गई

कोच्चि, 29 जुलाई (वार्ता) केरल के मुवात्तुपूझा से भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) विधायक एल्डो अब्राहम समेत पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ हुये लाठीचार्ज पर एक जांच रिपोर्ट सोमवार को राज्य के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन को सौंप दी गई।
एर्नाकुलम के जिलाधिकारी की रिपोर्ट में 23 जुलाई को लाठीचार्ज के दौरान भाकपा विधायक और अन्य नेताओं के खिलाफ पुलिस की ज्यादती की पुष्टि हुई है।
पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार विरोध मार्च के लिए पुलिस की अनुमति नहीं ली गई थी। पार्टी ने मार्च के दिन ही अनुमति के लिए आवेदन किया था।
रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि पार्टी के अांदोलनकारी कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर पथराव भी किया था और बैरिकेड हटाने की कोशिश की थी।
कोच्चि के एक कॉलेज में एआईएसएफ छात्रों को पीटने वाले एसएफआई कार्यकर्ताओं का समर्थन कर रही पुलिस के खिलाफ मार्च निकालने के दौरान पुलिस की लाठीचार्ज में भाकपा विधायक की बाईं बांह में फ्रैक्चर हो गया था।
प्रियंका.संजय
वार्ता
More News
बंगाल में जबरदस्त मतदान, शाम पांच बजे तक 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने डाले वोट

बंगाल में जबरदस्त मतदान, शाम पांच बजे तक 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 8:42 PM

कोलकाता, 19 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम बंगाल के तीन लोकसभा क्षेत्रों कूचबिहार, अलीपुरद्वार और जलपाईगुड़ी में शुक्रवार को छिटपुट हिंसा की रिपोर्ट के बीच शाम पांच बजे तक 56 लाख मतदाताओं में से 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने मताधिकार का इस्तेमाल किया।

see more..
image