Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:14 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कैफे कॉफी डे के संस्थापक सिद्धार्थ लापता

मेंगलुरु 30 जुलाई (वार्ता) देश की जानी-मानी कॉफी चेन ‘कैफे कॉफी डे’ के संस्थापक एवं पूर्व विदेश मंत्री एस. एम. कृष्णा के दामाद वी जी सिद्धार्थ का अपनी कंपनी के निदेशक मंडल और कर्मचारियों के नाम लिखा एक पत्र मिलने के बाद उनकी गुमशुदगी का रहस्य गहराता ही जा रहा है। वह सोमवार शाम यहां नेत्रवती नदी के पुल के पास से लापता हैं।
यहां मिली रिपोर्ट के मुताबिक श्री सिद्धार्थ (58) कल पूर्वाह्न 11 बजे बेंगलुुरु से निकले थे। उन्होंने अपने परिवार को जानकारी दी थी कि वह हासन जिले के सक्लेशपुर जा रहे हैं लेकिन उन्होंने मेंगलुरु की ओर बढ़ना जारी रखा। शाम लगभग सात बजे उन्होंने नेत्रवती पुल पर अपने चालक बसवराज पाटिल को कार रोकने को कहा और कार से उतरकर फोन पर बात करते हुए टहलने लगे। वह लगभग एक घंटा तक वापस नहीं लौटे जिसके बाद चालक ने उनके मोबाइल पर फोन किया। उनका फोन बंद मिला तो चालक ने तुरंत उनके परिवार को सूचना दी और स्थानीय लोगों की मदद से उनकी तलाश शुरू कर दी।
परिवार ने पुलिस को मामले की जानकारी दी जिसके बाद तटीय सुरक्षा बल, नौसेना, गोताखोर, राष्ट्रीय आपदा मोचन बल और वायु सेना के हेलिकॉप्टर को श्री सिद्धार्थ की तलाश में लगा दिया। श्री सिद्धार्थ जहां गायब हुए थे, वहां नेत्रवती नदी अरब सागर से मिलती है लिहाजा पानी की धार बहुत तेज रहती है। ऐसे में तलाश अभियान प्रभावित हो रहा है।
दक्षिण कन्नड के उपायुक्त शशिकांत सेंथिल ने बताया कि तट रक्षक दल और अन्य एजेंसियों के 200 से अधिक कर्मी मंगलवार सुबह से श्री सिद्धार्थ की तलाश कर रहे हैं।
यामिनी आशा
जारी वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image