Thursday, Apr 18 2024 | Time 16:58 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मंत्रिमंडल का होगा शीघ्र विस्तार : येदियुरप्पा

बेंगलुरु, 05 अगस्त (वार्ता) कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने मंत्रिमंडल विस्तार में देरी को लेकर कांग्रेस के नेता सिद्धारामैया की आलोचना को खारिज करते हुए कहा कि यह काम जल्द ही किया जायेगा।
श्री येदियुरप्पा ने उत्तरी कर्नाटक क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित पांच जिलों के हवाई सर्वेक्षण के लिए रवाना होने से पूर्व संवाददाताओं से कहा,“मैं अगले दो दिनों में दिल्ली जाऊंगा जहां मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व से विचार-विमर्श करूंगा।”
उन्होंने कहा कि उन्हें अपने मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर कांग्रेस नेताओं से कोई सबक लेने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा,“ हमारी राष्ट्रीय पार्टी है तथा मंत्रिमंडल में विस्तार को अंतिम रूप देने से पहले पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से विचार-विमर्श करना है।”
श्री येदियुरप्पा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत केंद्रीय नेताओं से हरी झंडी मिलने के बाद उन्हें मंत्रिमंडल विस्तार करने में कोई देरी नहीं होगी। उन्होंने कहा,“ केंद्रीय नेताओं से विचार-विमर्श के बाद ही मंत्रिमंडल का विस्तार होगा।”
उन्होंने उत्तरी कर्नाटक में बाढ़ की स्थिति को गंभीर बताते हुए कहा कि अधिकारियों को प्रभावित लोगों की हर संभव मदद करने का निर्देश दिया गया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली दौरे के दौरान वह प्रधानमंत्री से बाढ़ की स्थिति से निपटने के लिए विशेष वित्तीय सहायता देने की भी मांग करेंगे।
संजय.श्रवण
वार्ता
image