Thursday, Apr 18 2024 | Time 23:45 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तेलंगाना, तमिलनाडु में अलर्ट जारी

हैदराबाद 05 अगस्त (वार्ता) जम्मू-कश्मीर से संविधान के अनुच्छेद 370 को हटाये जाने के परिप्रेक्ष्य में केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से राज्यों को ऐहतियात सुरक्षा इंतजामों की सलाह के बाद तेलंगाना और तमिलनाडु में अलर्ट जारी किया गया है।
तेलंगाना के पुलिस महानिदेशक महेन्द्र रेड्डी ने राज्य के संवेदनशील इलाकों में सुरक्षा व्यवस्था पर विशेष रूप से नजर रखने और किसी भी स्थिति में माकूल कदम उठाने के लिए सभी पुलिस आयुक्तों और पुलिस अधीक्षकों को निर्देश दिया है। राजधानी हैदराबाद में धारा 144 लागू कर दी गयी है तथा संवदेनशील इलाकों में रैलियों और प्रदर्शनों पर रोक लगा दी गयी है।
तमिलनाडु के दक्षिणी जिलों में विभिन्न धार्मिक स्थलों , रेलवे स्टेशनों, बस स्टेंड, रेलवे पुलों और बाजार जैसे भीड़भाड़ वाले स्थानों पर सुरक्षा की दृष्टि से पैनी नजर रखी जा रही है। संवदेनशील इलाकों में पुलिस की गश्त बढ़ा दी गयी है।
टंडन.संजय
वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image