Thursday, Mar 28 2024 | Time 21:45 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


अल्मोड़ा पुलिस ने एक युवक को किया गिरफ्तार

हल्द्वानी 07 अगस्त (वार्ता) उत्तराखंड में अल्मोड़ा पुलिस ने फर्जी यूट्यूब चैनल बनाकर एक युवती की सहमति के बिना उसका वीडियो अपलोड करने और सोशल मीडिया में लिंक शेयर करने के आरोप में एक युवक को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया।
जिला पुलिस प्रवक्ता हेमा ऐंठानी ने बुधवार को यूनीवार्ता को बताया कि इस सम्बंध में पीड़िता ने गत जुलाई में अल्मोड़ा कोतवाली में मामला दर्ज कराया था।
उन्होंने बताया कि साइबर सेल पुलिस ने जांच एवं आईपी एड्रेस के माध्यम से आरोपी जय बिष्ट (21) पुत्र विजय बिष्ट को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के घर से कम्प्यूटर सिस्टम, माॅडम, हार्डडिस्क, पैन ड्राइव, माॅनिटर समेत अन्य उपकरण भी बरामद किए गये है।
श्रीमती ऐंठानी ने यह भी बताया कि आरोपी छात्र कुमाऊं विश्वविद्यालय के सोबन सिंह जीना परिसर,अल्मोड़ा में अध्ययनरत है और अल्मोड़ा में झिझाड़, जाखनदेवी का रहने वाला है।
पुलिस ने सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम एवं भारतीय दण्ड संहिता की धारा 419 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
सं. उप्रेती
वार्ता
More News
भाजपा संकल्प पत्र के लिए मिले 70 हजार से अधिक सुझाव : त्रिवेंद्र

भाजपा संकल्प पत्र के लिए मिले 70 हजार से अधिक सुझाव : त्रिवेंद्र

28 Mar 2024 | 8:42 PM

देहरादून, 28 मार्च, (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को उत्तराखंड की सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों से आम जनता ने लगभग 70 हजार से अधिक सुझाव भेजे हैं। गुरुवार को यहां संकल्प पत्र एकत्रीकरण कमेटी के प्रदेश संयोजक, पूर्व मुख्यमंत्री एवं हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने यह जानकारी दी।

see more..
नायडू ने रायलसीमा के लिए गोदावरी नदी के पानी का वादा किया

नायडू ने रायलसीमा के लिए गोदावरी नदी के पानी का वादा किया

28 Mar 2024 | 8:20 PM

अनंतपुर, 28 मार्च (वार्ता) तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने गुरुवार को रायलसीमा के लोगों से वादा किया कि राज्य की अगामी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार क्षेत्र में गोदावरी के पानी की आपूर्ति के लिए कदम उठाएगी।

see more..
image