Friday, Apr 19 2024 | Time 12:28 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


नशीले पदार्थ के साथ तीन लोगों को किया गिरफ्तार

देहरादून 07 अगस्त (वार्ता) उत्तराखंड के देहरादून जनपद में नशे के विरुद्ध शुरू किये गए अभियान में पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों से नशीले पदार्थों के साथ एक महिला और दो पुरुषों सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।
नवनियुक्त वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ने जनपद में नशे के विरुद्ध अभियान शुरू किया है। पुलिस प्रवक्ता धर्मेंद्र रौतेला ने बताया कि थाना डोईवाला पुलिस ने केशव पुरी बस्ती में छापेमारी कर 30.10 ग्राम अवैध स्मैक सहित स्थानीय महिला नाज़िया उर्फ छोटी पत्नी अंकित मलिक को गिरफ्तार किया है। बरामद नशीले पदार्थ की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लगभग डेढ़ लाख रुपये आंकी गयी है। आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसे अदालत के समक्ष पेश किया गया। जहां से उसे जिला कारागार भेज दिया गया है।
इसके अलावा मंगलवार रात थाना प्रेमनगर पुलिस ने जांच के दौरान आडवाणीपुल झाझरा के पास दो संदिग्ध व्यक्तियों को रोककर उनकी तलाशी ली गयी। पुलिस ने दोनों से कुल 230 ग्राम अवैध चरस बरामद किया। पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने बताया कि वे दोनों दिल्ली में कबाड़ी का काम करते हैं। आमदनी बहुत कम होने के कारण घर का खर्च चलाने के लिए देहरादून आ गए और यहां आईएसबीटी के बाहर एक व्यक्ति ने उन्हें चरस दी गई। दाेनों चरस लेकर प्रेम नगर, सुद्दोवाला में स्कूल एवं हॉस्टलों में छात्रों को इसे बेचकर अच्छी कमाई करने आए। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मोहम्मद रिजाफ (28) निवासी मोहल्ला सराय साजन, सिकंदराबाद, जिला बुलंदशहर, उत्तर प्रदेश, और रीदाय सिद्धर (26) निवासी ग्राम एवं थाना बांगन जिला 24 परगना पश्चिमी बंगाल के रूप में हुई है।
सं. उप्रेती
वार्ता
More News
राज्यपाल गुरमीत ने सपत्नीक किया मतदान

राज्यपाल गुरमीत ने सपत्नीक किया मतदान

19 Apr 2024 | 11:59 AM

देहरादून, 19, अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि) तथा प्रथम महिला गुरमीत कौर ने शुक्रवार को देहरादून में पोलिंग बूथ शहीद मेख बहादुर गुरुंग कैंट कन्या इंटर कॉलेज, गढ़ी, पहुंचकर लोकसभा निर्वाचन–2024 में अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

see more..
मणिपुर में हथियाबंद लोगों के मतदाताओं को धमकाने के कारण मतदान बाधित

मणिपुर में हथियाबंद लोगों के मतदाताओं को धमकाने के कारण मतदान बाधित

19 Apr 2024 | 11:52 AM

इम्फाल, 19 अप्रैल (वार्ता) मणिपुर में शुक्रवार को पहले चरण का मतदान गोलीबारी, इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) के नष्ट होने और हथियारबंद लोगों द्वारा मतदाताओं को धमकाने की खबरों के कारण बाधित हुआ।

see more..
लोकसभा चुनाव में मंत्री रेखा ने मतदान किया

लोकसभा चुनाव में मंत्री रेखा ने मतदान किया

19 Apr 2024 | 11:25 AM

सोमेश्वर(अल्मोड़ा), 19 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड की महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास मंत्री और सोमेश्वर विधायक रेखा आर्या ने यहां हो रहे लोकसभा चुनाव में अटल उत्कृष्ट आदर्श राजकीय इंटर कॉलेज में मतदान किया।

see more..
मेघालय में दो लोकसभा सीटों के लिए मतदान शुरु

मेघालय में दो लोकसभा सीटों के लिए मतदान शुरु

19 Apr 2024 | 11:19 AM

शिलांग, 19 अप्रैल (वार्ता) मेघालय की दो लोकसभा सीटों के लिए शुक्रवार सुबह सात बजे कड़ी सुरक्षा के बीच शांतिपूर्ण ढंग से मतदान शुरू हो गया। एक चुनाव अधिकारी ने यह जानकारी दी।

see more..
image