Thursday, Mar 28 2024 | Time 21:50 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बम की धमकी के बाद चेन्नई हवाई अड्डे पर रेड अलर्ट

चेन्नई, 09 अगस्त (वार्ता) चेन्नई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर शुक्रवार की सुबह बम होने की धमकी मिलने के बाद रेड अलर्ट जारी कर दिया गया।
हवाई अड्डा सूत्रों ने बताया कि नयी दिल्ली हवाई अड्डा पुलिस नियंत्रण कक्ष की ओर से बम होने की धमकी को लेकर चौकस किये जाने के बाद सुरक्षा इंतजाम और कड़े कर दिये गये हैं। दिल्ली नियंत्रण कक्ष की ओर से दी गयी चेतावनी में कहा गया कि चेन्नई से सऊदी अरब जाने वाली एक महिला यात्री के पास विस्फोटक उपकरण है।
रिपोर्ट के मुताबिक इसके बाद चेन्नई हवाई अड्डे पर विभिन्न सुरक्षा एजेंसियों के अधिकारियों की आपात बैठक बुलाकर सुरक्षा इंतजामों की समीक्षा की गयी। बैठक में भारतीय हवाईअड्डा प्राधिकरण, केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल, हवाई अड्डा, खुफिया एजेंसियों तथा अन्य एजेंसियों के अधिकारी भी मौजूद थे।
वैध टिकटों के साथ केवल यात्रियों को गहन जांच के बाद ही प्रवेश की इजाजत दी जा रही थी। आगंतुकों के प्रवेश पर रोक लगा दी गयी है। हवाई अड्डे के पार्किंग स्थल पर वाहनों की भी कड़ी जांच की जा रही है।
जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य के दर्जे से संबंधित संविधान के अनुच्छेद 370 के निष्प्रभावी करने के बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से जारी अलर्ट तथा स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए हवाई अड्डे पर सुरक्षा के इंतजाम पहले से ही कड़े कर दिये गये थे।
संजय.श्रवण
वार्ता
More News
भाजपा संकल्प पत्र के लिए मिले 70 हजार से अधिक सुझाव : त्रिवेंद्र

भाजपा संकल्प पत्र के लिए मिले 70 हजार से अधिक सुझाव : त्रिवेंद्र

28 Mar 2024 | 8:42 PM

देहरादून, 28 मार्च, (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को उत्तराखंड की सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों से आम जनता ने लगभग 70 हजार से अधिक सुझाव भेजे हैं। गुरुवार को यहां संकल्प पत्र एकत्रीकरण कमेटी के प्रदेश संयोजक, पूर्व मुख्यमंत्री एवं हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने यह जानकारी दी।

see more..
नायडू ने रायलसीमा के लिए गोदावरी नदी के पानी का वादा किया

नायडू ने रायलसीमा के लिए गोदावरी नदी के पानी का वादा किया

28 Mar 2024 | 8:20 PM

अनंतपुर, 28 मार्च (वार्ता) तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने गुरुवार को रायलसीमा के लोगों से वादा किया कि राज्य की अगामी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार क्षेत्र में गोदावरी के पानी की आपूर्ति के लिए कदम उठाएगी।

see more..
image