Friday, Apr 19 2024 | Time 21:48 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


केरल में बाढ़ से 22 लोगों की मौत, 22165 लोगों को राहत शिविरों में भेजा: विजयन

तिरुवनंतपुरम, 09 अगस्त (वार्ता) केरल में मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने शुक्रवार को कहा कि लगातार तीन दिनों से हो रही बारिश में अब तक 22 लोगों की मौत हो गयी और 22165 लोगाें को 315 राहत शिविरों में भेजा गया है।
श्री विजयन ने यहां संवाददाताओं को बताया कि राज्य के 5936 परिवारों के सदस्यों को राहत शिविरों में स्थानांतरित किया गया है। उन्होंने बताया कि गुरुवार रात 24 स्थानों पर भू-स्खलन की घटनाएं हुईं।
उन्होंने कहा कि बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद करने अौर किसी भी घटना का सामना करने के लिए सभी प्रकार के उपाय किये गये हैं। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार अगले 24 घंटों में लगातार भारी बारिश हो सकती है और उसके बाद बारिश की तीव्रता कम हो जायेगी।
उन्होंने कहा कि भारी बारिश और जलमग्न होने के कारण केरल जल प्राधिकरण (केडब्लूयए) की 58 पेयजल आपूर्ति परियोजनाओं को नुकसान पहुंचा है और जिसके कारण एक लाख 56 हजार पेयजल कनेक्शन बंद हो गये हैं।
मुख्यमंत्री ने कहा कि भारी बारिश और पानी भर जाने के कारण के कोचीन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा लिमिटेड का संचालन रविवार तक बंद रहेगा। उन्होंने कहा कि कोच्चि नौसना बेस हवाई अड्डे का उपयोग करने की नौसेना के अधिकारियों से बातचीत चल रही है।
उप्रेती.श्रवण
वार्ता
More News
बंगाल में जबरदस्त मतदान, शाम पांच बजे तक 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने डाले वोट

बंगाल में जबरदस्त मतदान, शाम पांच बजे तक 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 8:42 PM

कोलकाता, 19 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम बंगाल के तीन लोकसभा क्षेत्रों कूचबिहार, अलीपुरद्वार और जलपाईगुड़ी में शुक्रवार को छिटपुट हिंसा की रिपोर्ट के बीच शाम पांच बजे तक 56 लाख मतदाताओं में से 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने मताधिकार का इस्तेमाल किया।

see more..
image