Tuesday, Apr 23 2024 | Time 13:29 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


प्रह्लाद मोदी पहुंचे नयना देवी की पूजा की

नैनीताल 11 अगस्त (वार्ता) उत्तराखंड के नैनीताल में रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी ने नयना देवी के मंदिर में पूजा अर्चना की।

श्री प्रह्लाद मोदी ने आज नैनीताल पहुंंचे थे। उन्होंने नयना देवी मंदिर में पूजा अर्चना की और वह पाषाण देवी मंदिर भी गये। श्री मोदी शुक्रवार को हल्द्वानी पहुंचे थे इस दौरान उन्होंने एक समाज, श्रेष्ठ समाज के कार्यक्रम में हिस्सा लिया। हल्द्वानी दौरे पर उन्होंने जम्मू कश्मीर में धारा 370 व अनुच्छेद 35 ए को हटाने को उत्तम कदम माना था। उन्होंने कहा कि सरकार के इस कदम से देश की जनता के साथ ही उनका परिवार भी खुश है।
प्रधानमंत्री मोदी की तरह ही नैनीताल की जनता प्रधानमंत्री मोदी के भाई के सादगी की मुरीद हो गयी। उनको देखने के लिये मौके पर भीड़ भी जुटी। उन्होंने लोगों का दिल से अभिवादन किया। इस दौरान उन्होंने उत्तराखंड की जनता की प्रशंसा की और कहा कि उत्तराखंड की सरकार बेहतर काम कर रही है।
वह पत्रकारों के सवालों का जवाब देने से बचते रहे।
सं राम
वार्ता
More News
भाजपा ने ईश्वरप्पा को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया

भाजपा ने ईश्वरप्पा को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया

22 Apr 2024 | 11:32 PM

बेंगलुरु, 22 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को वरिष्ठ नेता केएस ईश्वरप्पा को पार्टी के निर्देशों की अवहेलना करने और शिवमोग्गा लोकसभा क्षेत्र से स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने पर छह साल के लिए निष्कासित कर दिया।

see more..
image