Friday, Mar 29 2024 | Time 05:18 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बिन्दुखत्ता के जंगल से मिला नाबालिग किशोरी का शव

नैनीताल 14 अगस्त (वार्ता) उत्तराखंड के नैनीताल जनपद स्थित लालकुआं के जंगल से बुधवार को एक नाबालिग किशोरी का शव बरामद हुआ। पुलिस ने आशंका जतायी है कि दुष्कर्म के बाद नाबालिग की हत्या कर शव को जंगल में फेंक दिया है।
सूत्रों के अनुसार मामले की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) सुनील मीणा दलबल के साथ खुद मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। गहन जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है। मामले के खुलासे के लिये विशेष जांच दल एवं पुलिस को लगाया गया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना आज सुबह की है। लालकुआं स्थित टांडा के जंगल में कुछ ग्रामीणों को एक शव दिखायी दिया। शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। लालकुआं पुलिस को जानकारी दी गयी। पुलिस मौके पर पहुंच गयी। शव की पहचान नाबालिग आरती (16) पुत्री सत्यराज शर्मा के रूप में हुई है। उसके गले पर चोट के निशान मिले हैं।
इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।
सूत्रों ने बताया कि मृतका उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर की रहने वाली है। उसके माता पिता की मृत्यु हो चुकी है और वह पिछले कुछ समय से बिन्दुखत्ता के घोड़ानाला में अपने चाचा कांशीराम शर्मा के घर पर रह रही थी। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।
एसएसपी मीणा का मानना है कि हत्या करने के बाद शव को जंगल में फेंका दिया है।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
image