Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:39 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


स्वतंत्रता दिवस पर आबकारी दुकानें बंद रहेंगी

देहरादून 14 अगस्त (वार्ता) उत्तराखंड के सभी 13 जनपदों में स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में पूर्णतया नशाबंदी रहेगी। समस्त जिला अधिकारियों ने इस सम्बंध में निर्देश जारी किये हैं।
राज्य के देहरादून, हरिद्वार, पौड़ी, उत्तरकाशी, चमोली, टिहरी, नैनीताल, उधमसिंह नगर, अल्मोड़ा, पिथौरागढ़, बागेश्वर, चम्पावत और रुद्रप्रयाग जनपदों के जिलाधिकारी ने बुधवार को समस्त देशी/विदेशी मदिरा एवं बीयर फुटकर दुकान को 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पर अपने प्रतिष्ठान पूर्णतया बन्द रखने के आदेश दिये हैं।
जिलाधिकारियों ने समस्त उप जिलाधिकारियों, जिला आबकारी अधिकारी, समस्त आबकारी निरीक्षकों को आदेशों का अनुपालन करने के निर्देश दिये हैं। साथ ही उन्होंने अपने-अपने जनपदों के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से समस्त पुलिस क्षेत्राधिकारियों/थानाध्यक्षों को जनपद में शराब की दुकानों को बंद रखने एवं अवैध रूप से बिकने वाली शराब पर रोक लगाने को कहा है।
सं. उप्रेती
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image