Saturday, Apr 20 2024 | Time 03:05 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सही समय पर राहुल को कश्मीर बुलाया जाएगा: मलिक

सही समय पर राहुल को कश्मीर बुलाया जाएगा: मलिक

श्रीनगर, 14 अगस्त (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की तरफ से राज्यपाल सत्यपाल मलिक के कश्मीर दौरे के आमंत्रण को स्वीकार करने के बाद बुधवार को राजभवन के प्रवक्ता ने कहा कि यह मामला स्थानीय प्रशासन को भेज दिया गया है और सही समय पर श्री गांधी से संपर्क किया जाएगा।

राजभवन प्रवक्ता ने बयान जारी कर कहा, “श्री गांधी ने कश्मीर मामले पर टिपण्णी करने के लिए चार दिन लिए और वो भी तब जब कई भारतीय न्यूज़ चैनलों ने कश्मीर के हालात पर स्थिति साफ कर दी है।”

उन्होंने कहा कि फिलहाल राज्य प्रशासन स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियों में जुटा हुआ है। उन्होंने कहा,“राज्यपाल ने स्थानीय प्रशासन को मामले भेज दिया है और सही समय पर श्री गांधी से संपर्क किया जाएगा। ” बयान में उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहा कि राज्यपाल ने इस मामले पर और कोई टिपण्णी नहीं की है।

इससे पहले श्री गांधी ने राज्यपाल के आमंत्रण को स्वीकार करते हुए बुधवार को कहा कि उन्हें लोगों से मिलने की कोई शर्त नहीं होनी चाहिए।

उल्लेखनीय है कि कश्मीर में हालात को लेकर राज्य के राज्यपाल और श्री गांधी आमने-सामने है। एक और जहां राज्यपाल ने हालात सामान्य होने का दावा किया है वही दूसरी और श्री गांधी में घाटी में तनाव होने का आरोप लगाया था। जिसको लेकर राज्यपाल ने उन्हें राज्य का हालात का जायजा लेने के लिए हेलीकॉप्टर भेजने की बात कही थी।

 

image