Tuesday, Apr 23 2024 | Time 16:49 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


दोस्त के हमले से घायल बैंक प्रबंधक की हुई मौत

अगरतला, 16 अगस्त (वार्ता) एक पार्टी में मित्र के शराब की बोतल से किये हमले से घायल हुये बैंक प्रबंधक बुद्धिसत्य दास की आज तड़के मृत्यु हो गई।
श्री दास का इलाज 13 दिनों से कोलकाता के एक निजी अस्पताल में चल रहा था, जहां इलाज के दौरान उन्हें बचाया नहीं जा सका। चिकित्सकों के मुताबिक उनकी स्थिति काफी नाजुक बनी हुई थी।
पुलिस ने इस मामले में दर्ज प्राथमिकी के आधार पर दो लोगों को गिरफ्तार किया है जिनमें एक की पहचान सुमित चौधरी के रूप में हुई है जो कि बैंक प्रबंधक का दोस्त बताया जा रहा है। दूसरा आरोपी उमर शरीफ उर्फ शोएब को पहले ही पुलिस ने हिरासत में ले लिया था।
पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान हिरासत में लिये गये आरोपियों ने मामले में शामिल रहे एक अन्य शख्स के नाम का खुलासा किया है। आरोपियों के कबूलनामे के आधार पर पुलिस ने धर्मनगर में यातायात इकाई में तैनात पुलिस इंस्पेक्टर सुकांता विश्वास को भी गिरफ्तार कर लिया है।
आधिकारिक सूत्रों के अनुसार पुलिस निरीक्षक विश्वास एवं बैंक प्रबंधक दास के बीच गहरी दोस्ती थी लेकिन अचानक किसी मसले को लेकर दोनों के बीच मनमुटाव पैदा हो गया था।
इसके साथ ही पुलिस ने इस मामले से जुड़े सुमित बैनिक नामक आरोपी को अगरतला के जगाहरीमुरा इलाके से गिरफ्तार कर लिया है और उसके विरुद्ध हत्या का प्रयास करने का मामला दर्ज किया गया है।
सं.श्रवण
वार्ता
More News
भगवान कल्लाझागर वैगई नदी में पवित्र डुबकी देखने पहुंचे लाखों श्रद्धालु

भगवान कल्लाझागर वैगई नदी में पवित्र डुबकी देखने पहुंचे लाखों श्रद्धालु

23 Apr 2024 | 2:11 PM

मदुरै, 23 अप्रैल (वार्ता) तमिलनाडु के मदुरै शहर स्थित वैगई नदी में मंगलवार को मंगलवार तड़के भगवान कल्लाझागर की पवित्र डुबकी का अद्भुत दृश्य देखने लाखों की संख्या में श्रद्धालु यहां पहुंचे।

see more..
image