Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:44 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


रामनगर नाले में बहे दिल्ली के पर्यटकों का नहीं लगा कोई सुराग

नैनीताल 19 अगस्त (वार्ता) उत्तराखंड के रामनगर में कार्बेट पार्क के पास धनगड़ी नाले में बहे दिल्ली के पर्यटक का सोमवार को भी कोई सुराग नहीं लग पाया, जबकि एक महिला पर्यटक का शव बरामद कर लिया गया है।
आपदा प्रबंधन, पुलिस एवं अग्निशमन दस्ते की टीम ने आज भी मौके पर संयुक्त रूप से राहत एवं बचाव कार्य चलाया। दूसरी ओर इस दर्दनाक हादसे में सकुशल बचे अन्य पर्यटक गमगीन माहौल में दिल्ली के लिये रवाना हो गये हैं।
कोतवाल रवि सैनी ने बताया कि राज्य आपदा प्रबंधन, पुलिस एवं अग्निशमन दस्ते की संयुक्त टीम को सुबह ही मौके के लिये रवाना किया गया। एक महिला पर्यटक अर्चना केडिया का शव आज बरामद कर लिया गया जबकि विकास केडिया का पता नहीं चल पाया है। लापता पर्यटक की खोजबीन, राहत एवं बचाव के लिये काफी देर तक अभियान चलाया गया लेकिन टीम को कोई सफलता नहीं मिल पायी है। जानकारों ने बताया कि पर्वतीय इलाकों में हो रही बारिश के कारण आज धनगड़ी के पास बह रहे नाले में फिर पानी का बहाव काफी तेज हो गया था।
उल्लेखनीय है कि रविवार को दिल्ली के रोहिणी एवं शास्त्रीनगर से आये पर्यटकों की इनोवा कार कल धनगढ़ी के पास एक बरसाती नाले में बह गयी थी। कार में विकास केडिया एवं सुधीर गर्ग के परिवार के सदस्यों समेत कुल आठ लोग सवार थे। जिनमें से तीन लोग बह गये थे। इनमें से शिखा गर्ग का शव कल बरामद कर लिया गया था जबकि एक युवा दम्पत्ति अर्चना केडिया और विकास केडिया लापता हो गये थे। पुलिस ने परिवार के अन्य सदस्यों को कल सकुशल बाहर निकाल लिया था। पुलिस ने घायल पर्यटकों को रामनगर अस्पताल में भर्ती कराया था। दूसरी ओर श्री सैनी ने बताया कि सभी पर्यटक वापस दिल्ली लौट गये हैं।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
image