Saturday, Apr 20 2024 | Time 04:10 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


ड्रोन विवाद को लेकर टीडीपी नेताओं ने गवर्नर से की शिकायत

विजयवाड़ा, अगस्त 19 वार्ता, आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन.चंद्रबाबू नायडू के घर के ऊपर ड्रोन विमान उड़ाए जाने से नाराज तेलुगू देशम पार्टी(तेदेपा) कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल विशवभूषण हरीचंदन से सोमवार को यहां मिलकर इस मामले में शिकायत की ।
तेदेपा के 15 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से मुलाक़ात कर ज्ञापन सौंप कर आग्रह किया है कि मुख्यमंत्री के घर के ऊपर ड्रोन विमान उडाने वाले लोगों के ख़िलाफ़ कार्रवाई की जाए।
तेदेपा नेताओं ने राज्यपाल से शिकायत कर कहा कि अधिकारियों की ओर से बाढ़ का बहाना बनाकर श्री नायडू के घर के ऊपर ड्रोन विमान को उडाया गया था।

इस बीच पूरे मामले में सफ़ाई देते हुए राज्य के पुलिस महानिदेशक गौतम संवांग ने अपने बयान में कहा कि सिंचाई विभाग के अधिकारियों के निर्देश पर एक व्यक्ति ने ड्रोन उड़ाकर बाढ़ प्रभावित इलाकों की विडियो बनाई थी। उन्होंने अपने बयान में आगे कहा कि कृष्णा नदी के किनारे बसे सभी इलाकों की विडियो बनाई गई है जिसमें श्री नायडू का घर भी शामिल हैं।
पुलिस महानिदेशक ने कहा, क्योंकि स्थानीय पुलिस को सिंचाई विभाग ने ड्रोन विडियो बनाने की सूचना नहीं दी गई थी इसी वजह से विवाद हो रहा है।
स़ जितेन्द्र
वार्ता
image