Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:45 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पार्टी को मजबूत करने के लिए सभी को साथ लेकर चलूंगा: कटील

मंगलौर, 21 अगस्त (वार्ता) कर्नाटक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नवनियुक्त अध्यक्ष नलिन कुमार कटील ने बुधवार को कहा कि वह राज्य में पार्टी का आधार बढ़ाने के लिए सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं काे विश्वास में लेंगे।
श्री कटील को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कल ही पार्टी की प्रदेश इकाई का अध्यक्ष नियुक्त किया है।
श्री कटील ने यहां पहुंचने पर बुधवार को संवाददाताओं से कहा, “श्री शाह ने मुझ पर जो भरोसा जताया है, उस पर मैं पूरी तरह से खरा उतरने के लिए कड़ी मेहनत करुंगा। मैं राज्य में पार्टी को मजबूत करने के लिए कोई कसर छोड़ नहीं रखूंगा।”
उन्होंने कहा कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी.एस येदियुरप्पा राज्य में सबसे बड़े नेता हैं, इसके साथ ही उन्होंने भरोसा जताया कि उन्हें सर्वश्री जगदीश शेट्टार, प्रह्लाद जोशी, के.एस. ईश्वरप्पा का भी मार्गदर्शन मिलेगा। उनका एक ही उद्देश्य है कि वह पार्टी को राज्य में सर्वोच्च शिखर पर ले जायें।
उन्होंने कहा कि उन्हें एक टीम के रूप में काम करने में भरोसा है। उन्होंने कहा, “मैं पूरे राज्य का दौरा करुंगा और लोगों से लगातार संवाद बनाये रखूंगा।”
श्री कटील ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और श्री येदियुरप्पा देश के विकास और समाज के हर वर्ग के लोगों के सशक्तीकरण पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। श्री येदियुरप्पा के नेतृत्व में कर्नाटक आगामी दिनों और विकास करेगा।
सं.श्रवण
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image