Thursday, Mar 28 2024 | Time 21:39 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


अल्मोड़ा पुलिस ने शराब की 74 पेटी की बरामद

हल्द्वानी 21 अगस्त (वार्ता) उत्तराखण्ड में अल्मोड़ा जिले के भतरौंजखान थाना क्षेत्र में पुलिस ने बुधवार को अंग्रेजी शराब की 74 पेटी बरामद की और बरामद शराब की कीमत चार लाख रुपये से अधिक आंकी गयी है। पुलिस ने इस सिलसिले में दो युवकों को गिरफ्तार किया है।
जिला पुलिस प्रवक्ता हेमा ऐंठानी ने यूनीवार्ता को बताया कि पुलिस टीम ने आज सुबह मोहान में पुलिस सहायता केन्द्र के निकट वाहनों की औचक जांच के दौरान एक पिकअप वाहन की तलाशी के लेने पर चंडीगढ़ ब्रांड की अंग्रेजी शराब की 74 पेटी बरामद की। उन्होंने बताया कि बरामद शराब की अनुमानित कीमत चार लाख पचास हजार रुपये आंकी गयी है। इस सिलसिले में दो आरोपी सूरज सिंह और अर्जुन गिरी को गिरफ्तार कर लिया गया है जो नैनीताल जिले में रामनगर के रहने वाले हैं।
इस सम्बन्ध में थाना प्रभारी भतरौंजखान धर्मवीर सोलंकी ने बताया की पकड़े गए अारोपी शराब को नैनीताल जिले के रामनगर से पौड़ी गढ़वाल के अदालीखाल ले जा रहे थे।
पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है और शराब तस्करी में प्रयुक्त वाहन को भी जब्त कर लिया है।
सं. उप्रेती
वार्ता
More News
भाजपा संकल्प पत्र के लिए मिले 70 हजार से अधिक सुझाव : त्रिवेंद्र

भाजपा संकल्प पत्र के लिए मिले 70 हजार से अधिक सुझाव : त्रिवेंद्र

28 Mar 2024 | 8:42 PM

देहरादून, 28 मार्च, (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को उत्तराखंड की सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों से आम जनता ने लगभग 70 हजार से अधिक सुझाव भेजे हैं। गुरुवार को यहां संकल्प पत्र एकत्रीकरण कमेटी के प्रदेश संयोजक, पूर्व मुख्यमंत्री एवं हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने यह जानकारी दी।

see more..
नायडू ने रायलसीमा के लिए गोदावरी नदी के पानी का वादा किया

नायडू ने रायलसीमा के लिए गोदावरी नदी के पानी का वादा किया

28 Mar 2024 | 8:20 PM

अनंतपुर, 28 मार्च (वार्ता) तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने गुरुवार को रायलसीमा के लोगों से वादा किया कि राज्य की अगामी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार क्षेत्र में गोदावरी के पानी की आपूर्ति के लिए कदम उठाएगी।

see more..
image