Thursday, Mar 28 2024 | Time 14:55 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कर्नाटक के नये मंत्रियों को विभागों का बंटवारा एक- दो दिन में: येदियुरप्पा

बेंगलुरु, 21 अगस्त (वार्ता) कर्नाटक के 17 नवनियुक्त मंत्रियों को विभाग बंटवारे का अभी एक-दो दिन और इंतजार करना पड़ सकता है।
मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने इस बात का संकेत दिया था। श्री येदियुरप्पा ने कल मंत्रिमंडल का विस्तार करते हुए 17 विधायकों को कैबिनेट मंत्रियों के रूप में मंत्रिमंडल में शामिल किया था।
श्री येदियुरप्पा ने यहां आदिचुंचनगिरी मठ का दौरा करने के बाद संवाददाताओं से कहा कि नये मंत्रियों के विभागों की घोषणा गुरुवार या शुक्रवार को की जा सकती है। उन्होंने कहा कि वह बुधवार या गुरुवार को तुमकुरु में सिद्धगंगा मठ भी जाएंगे।
राज्य में बाढ़ और अन्य कारणों से 25 दिनों के बाद मंत्रिमंडल का विस्तार किया गया। इस दौरान श्री येदियुरप्पा ने बाढ़ प्रभावित गांवों और क्षेत्रों का दौरा करके सरकार द्वारा सभी को मदद दिये जाने का आश्वासन दिया है। कर्नाटक के राज्यसभा सदस्य और केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उत्तरी कर्नाटक के बेलगावी, बगलकोट और अन्य बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया है।
मंगलवार को मंत्रिमंडल में शामिल किये गये पूर्व उपमुख्यमंत्री आर अशोक ने कहा कि गुरुवार को विभागों की घोषणा की जा सकती है। नये मंत्रियों ने पहले ही राज्य के बाढ़ग्रस्त जिलों के लिए टीमों में लगा रखा है। मौजूदा स्थिति में बाढ़ प्रभावितों के पुनर्वास के लिए कदम उठाए जाने की जरूरत है। नये मकानों का निर्माण किया जाएगा।
राम.श्रवण
वार्ता
image