Thursday, Apr 25 2024 | Time 00:59 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


ममता ने की चिदम्बरम की गिरफ्तारी के तरीके की आलाेचना

ममता ने की चिदम्बरम की गिरफ्तारी के तरीके की आलाेचना

कोलकाता, 22 अगस्त (वार्ता) तृणमूल कांग्रेस प्रमुख एवं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पी. चिदम्बरम को गिरफ्तार किये जाने के तरीके पर विरोध जताया है।

सुश्री बनर्जी ने गुरुवार को संवादाताओं से कहा कि देश में लोकतंत्र खतरे में है। उन्होंने कहा, “आपको यह पता होना चाहिए कि चिदम्बरम जी देश के वित्त मंत्री और गृह मंत्री रह चुके हैं और वह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी हैं। मैं न्यायिक मामले में कोई टिप्पणी नहीं कर रहा हूं लेकिन उनकी गिरफ्तारी की प्रक्रिया सही नहीं थी।”

श्री चिदम्बरम को आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में बुधवार की देर रात उनके घर से नाटकीय ढंग से गिरफ्तार किया गया। इसके बाद उन्हें एजेंसी के मुख्यालय के ग्राउंड फ्लार में बने सीबीआई गेस्ट हाउस में उन्हें रात बितानी पड़ी।

उप्रेती टंडन

वार्ता

More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image