Thursday, Apr 25 2024 | Time 15:19 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बागेश्वर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर 55 देशी शराब की पेटी बरामद की

हल्द्वानी 22 अगस्त (वार्ता) उत्तराखंड में बागेश्वर जिले के झिरौली थाना क्षेत्र में विशेष अभियान दल (एसओजी) एवं पुलिस की संयुक्त टीम ने एक वाहन की तलाशी के दौरान वाहन से देसी शराब की 55 पेटी बरामद की और इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। बरामद शराब की कीमत दो लाख रुपये से अधिक आंंकी गयी है।
पुलिस अधीक्षक प्रीति प्रियदर्शिनी ने गुरुवार को यहां बताया कि विशेष अभियान दल (एसओजी) और पुलिस की एक संयुक्त टीम ने बुधवार को ओखलीसिरोद लीसा फैक्ट्री के पास सेराघाट की ओर से आ रहे एक वाहन को रोका और तलाशी लेने पर गुलाब ब्रांड देसी शराब की 55 पेटी बरामद की।
उन्होंने बताया कि बरामद शराब की अनुमानित कीमत दो लाख पचास हजार रुपये आंकी गयी है। पुलिस ने इस सिलसिले में दो आरोपी नारायण सिंह मेहता और अर्जुन सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है जो अल्मोड़ा जिले में सेराघाट के रहने वाले हैं।
श्रीमती प्रियदर्शिनी ने कहा आरोपियों ने पूछताछ में बताया वे लम्बे समय से अल्मोड़ा जिले के सेराघाट से शराब लाकर बागेश्वर के काफलीगैर क्षेत्र में ऊंची दरों पर बेचते थे।
पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है और शराब तस्करी में इस्तेमाल में लाये गये वाहन को भी जब्त कर लिया है।
सं. उप्रेती
वार्ता
image