Tuesday, Apr 23 2024 | Time 11:43 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कर्नाटक मेेेें बाढ़ की हालत का जायजा लेने पहुंची केन्द्रीय टीम

बेंगलुरू,24 अगस्त(वार्ता) कर्नाटक के बाढ़ प्रभावित जिलों में हुए नुकसान का जायजा लेने के लिए सात सदस्यीय केन्द्रीय टीम शनिवार को यहां पहुंच गई ।
पिछले एक माह में इन जिलोें में बाढ़ से हुए नुकसान का आकलन यह टीम करेगी और प्रभावित क्षेत्रों का दौरा भी करेगी।
इस टीम की अगुवाई केन्द्रीय गृह मंत्रालय में संयुक्त सचिव प्रकाश कर रहे हैं और यह कल से प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करेगी तथा स्थिति का आकलन करने के बाद विस्तृत रिपोर्ट दिल्ली आकर केन्द्र सरकार को सौंपेगी। इस टीम में राष्ट्रीय आपदा राहत केन्द्र के निदेशक श्रीनिवास रेड्डी तथा आठ अन्य अधिकारी हैं।
मुख्यमंत्री बी एस येद्दियुरप्पा ने टीम के सदस्यों का स्वागत किया है और संबद्ध अधिकारियों ने टीम के सदस्यों को मौजूदा हालात तथा राज्य सरकार की तरफ से उठाए गए कदमों की जानकारी दी है।
श्री येद्दियुरप्पा ने कहा कि बाढ़ के बाद राज्य को तीस हजार करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है और राज्य सरकार अपने संसाधनों का इस्तेमाल कर इस स्थिति से निपट रही है।
जितेन्द्र
वार्ता
More News
भाजपा ने ईश्वरप्पा को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया

भाजपा ने ईश्वरप्पा को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया

22 Apr 2024 | 11:32 PM

बेंगलुरु, 22 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को वरिष्ठ नेता केएस ईश्वरप्पा को पार्टी के निर्देशों की अवहेलना करने और शिवमोग्गा लोकसभा क्षेत्र से स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने पर छह साल के लिए निष्कासित कर दिया।

see more..
शाह ओडिशा में भाजपा के चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे

शाह ओडिशा में भाजपा के चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे

22 Apr 2024 | 9:36 PM

भुवनेश्वर, 22 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 25 अप्रैल को पश्चिमी ओडिशा के सोनपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे। इस दिन राज्य की चार लोकसभा सीटों और 28 विधानसभा सीटों के लिए पहले चरण के चुनाव के लिए नामांकन बंद होंगे।

see more..
image