Friday, Mar 29 2024 | Time 14:20 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पुलिस ने आयुर्वेदिक दवाइयां ले जाते हुए नेपाली नागरिक को किया गिरफ्तार

हल्द्वानी 28 अगस्त (वार्ता) उत्तराखंड में चम्पावत जिला पुलिस ने बुधवार को एक नेपाली मूल के युवक को बिना वैध दस्तावेजों के डेढ़ लाख रुपये से अधिक कीमत की आयुर्वेदिक दवाइयां नेपाल ले जाते हुए गिरफ्तार किया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार पुलिस टीम ने जांच के दौरान शारदा बैराज चौकी क्षेत्र में आज बेलबन्दगोट गांव के निकट आरोपी नवीन भट्ट (26) को आयुर्वेदिक दवाइयां बिना वैध दस्तावेज के चम्पावत के बनबसा से चांदनी,नेपाल ले जाते हुए गिरफ्तार किया।
बरामद आयुर्वेदिक दवाई की कुल कीमत एक लाख 48 हजार 729 रुपये आंकी गयी है। आरोपी नेपाल में कंचनपुर जिले के सुखासाल में वार्ड नंबर 10 का रहने वाला है।
सं. उप्रेती
वार्ता
More News
तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव के लिये 933 नामांकन पत्र स्वीकार

तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव के लिये 933 नामांकन पत्र स्वीकार

29 Mar 2024 | 12:32 PM

चेन्नई, 29 मार्च (वार्ता) तमिलानाडु में आगामी लोक सभा चुनाव के पहले चरण के लिये प्रमुख राजनीति दलों के सभी प्रमुख उम्मीदवारों कुल 933 नामांकन पत्र दाखिल किये। इन नामांकन पत्रों को चुनाव आयोग ने जांच के बाद स्वीकार कर लिये हैं।

see more..
बेंगलुरु कैफे विस्फोट का मुख्य साजिशकर्ता गिरफ्तार: एनआईए

बेंगलुरु कैफे विस्फोट का मुख्य साजिशकर्ता गिरफ्तार: एनआईए

28 Mar 2024 | 11:38 PM

चेन्नई, 28 मार्च (वार्ता) राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने एक बड़ी सफलता प्राप्त करते हुए गुरुवार को एक मार्च को बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में हुए विस्फोट मामले में एक प्रमुख साजिशकर्ता को गिरफ्तार किया।

see more..
image