Saturday, Apr 20 2024 | Time 08:34 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


आंध्र में महिला से दुष्कर्म का आरोपी दारोगा गिरफ्तार

इलुरु 03 सितंबर (वार्ता) आंध्र प्रदेश के इलुरु के महिला थाने में एक महिला की ओर से दारोगा पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराये जाने के बाद संबंधित पुलिस अधिकारी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया।
पुलिस ने कहा कि एक महिला ने रविवार रात यहां के महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें कहा गया कि धर्मजीगुडेम थाना से जुड़े सब-इंस्पेक्टर (दारोगा) लंका राजेश ने उसे धर्मजीगुडेम स्थित अपने घर में कैद कर लिया और उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया।
पीड़िता तेलंगाना के वारंगल जिले के मंगापेट मंडल के एक गाँव की है। आरोपी पुलिस अधिकारी ने वैवाहिक कॉलम के जरिए पीड़िता के साथ दोस्ती की थी।
दारोगा ने कथित तौर पर 30 अगस्त को उसे (महिला को) अपने घर बुलाया, जहां उसने उसे बंधक बना लिया और बार-बार उसके साथ दुष्कर्म किया। वह दो दिनों तक दारोगा की बंधक बनी रही थी। वह वहां से किसी तरह भाग निकली और यहां के महिला थाने पहुंच कर दारोगा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।
पुलिस उपाधीक्षक पाइडेश्वर राव के निर्देश पर एसआई के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। प्रवीण नामक एक व्यक्ति के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है जिसने उस घर की रखवाली की थी जिसमें पीड़ितों को कैद करके रखा गया था। गिरफ्तार दारोगा को चिंतलपुडी में मजिस्ट्रेट अदालत के समक्ष पेश किया गया।
संजय, रवि
वार्ता
image