Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:06 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तृणमूल सांसद काकोली घोष सीबीआई के सामने पेश हुईं

कोलकाता,12 सितंबर (वार्ता) तृणमूल कांग्रेस (तृकां) की सांसद काकोली घोष दस्तीदार नारदा स्टिंग कांड मामले में गुरुवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के समक्ष पेश हुईं और अपना बयान दर्ज कराया।
इससे पहले बुधवार को कोलकाता के पूर्व मेयर और हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुए शोभन चटर्जी तथा तृणमूल सांसद अपारुरा पोद्दार भी सीबीआई के सामने पेश हुए थे और अपना बयान दर्ज कराया था।
सूत्रों के मुताबिक सुश्री दस्तीदार पूर्वाह्न् 11 बजे के करीब सीबीआई के दफ्तर निजाम पैलेस में आयीं और करीब एक घंटे के बाद बयान दर्ज कराकर लौट गयीं। सुश्री दस्तीदार ने सीबीआई के समक्ष पेश होने के बाद कहा कि यह सत्तारूढ़ पार्टी द्वारा उनके खिलाफ की गयी साजिश का नतीजा है।
उन्होंने कहा, “यह क्यों हो रहा है और किसलिए हो रहा है तथा इसके पीछे कौन लोग हैं, मुझे सब पता है।” उन्होंने कहा कि सीबीआई ने उनकी आवाज के नमूने लिए और उन्होंने जांच एजेंसी को हर संभव मदद देने का भरोसा दिया है।
सीबाआई ने प्राथमिकी में दर्ज हुए 13 लोगों में से अब तक आठ आरोपियों के आवाज के नमूने लिए हैं। सीबीआई ने इस मामले में राज्य के परिवहन मंत्री सुवेंदु अधिकारी और नारदा न्यूज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मैथ्यू सैमुल को भी तलब किया है।
शोभित.श्रवण
वार्ता
image