Wednesday, Apr 24 2024 | Time 14:30 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


हास्य अभिनेता वेणु माधव के निधन पर शोक की लहर

हैदराबाद, 25 सितंबर (वार्ता) तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव, विपक्ष के नेता एन. चंद्रबाबू नायडू और जन सेना पार्टी के अध्यक्ष पवन कल्याण ने तेलुगू फिल्मों के जाने-माने हास्य अभिनेता एवं मिमिक्री कलाकार वेणु माधव के निधन पर शोक व्यक्त किया है।
श्री राव ने वेणु माधव के निधन पर शोक जताते हुए उनके परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त की। उन्होंने ईश्वर से उनकी आत्मा को शांति प्रदान करने की प्रार्थना की। उन्होंने कहा कि अपने अभिनय कौशल से वेणु माधव ने लाखों प्रशंसक बनाये।
श्री नायडू ने कहा कि वेणु माधव मिमिक्री कलाकार थे और उन्होंने अपने अभिनय की अमिट छाप छोड़ी है। उनके निधन से तेलुगू फिल्म जगत को अपूरणीय क्षति हुई है। उन्होंने याद किया कि हास्य अभिनेता ने उनकी तेलुगू देशम पार्टी के लिए चुनाव प्रचार भी किया था।
अभिनेता से नेता बने श्री पवन कल्याण ने कहा कि वेणु माधव के निधन से उन्हें आघात पहुंचा है। एक अभिनेता के रूप में उनका भविष्य बहुत उज्ज्वल था। उनके निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। श्री कल्याण ने कहा,“उन्होंने मेरे साथ कई फिल्मों में काम किया जिनमें ‘गोकुलामलो सीता’ प्रमुख हैं। वह बेहतरीन हास्य अभिनेता थे। मैं ईश्वर से उनकी आत्मा को शांति प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं।”
यामिनी.श्रवण
वार्ता
More News
पड़ोसी मुल्क से बंगाल में लगातार हो रहा है घुसपैठ: शाह

पड़ोसी मुल्क से बंगाल में लगातार हो रहा है घुसपैठ: शाह

23 Apr 2024 | 9:37 PM

रायगंज/मालदा 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को कहा कि पड़ोसी मुल्क के घुसपैठिए बेरोकटोक पश्चिम बंगाल में आ रहे हैं और यदि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सत्ता में आयी, तो वह बंगलादेश से होने वाले घुसपैठ रोक लगा देगी।

see more..
विश्व-स्तर की शिक्षा व सेवा प्रदान करना एम्स संस्थानों की बड़ी उपलब्धि: मुर्मू

विश्व-स्तर की शिक्षा व सेवा प्रदान करना एम्स संस्थानों की बड़ी उपलब्धि: मुर्मू

23 Apr 2024 | 9:28 PM

ऋषिकेश, 23 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने मंगलवार को उत्तराखंड के ऋषिकेश स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) चतुर्थ दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में प्रतिभाग किया।

see more..
image