Tuesday, Apr 16 2024 | Time 18:06 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


अज्ञात बदमाशों ने की एनआरसीएस के वैज्ञानिक सुरेश कुमार की हत्या

हैदराबाद 01 अक्टूबर (वार्ता) राष्ट्रीय सुदूर संवेदन केंद्र (एनआरसीएस) के वैज्ञानिक सुरेश कुमार की तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के आमीरपेट के डीके रोड स्थित उनके फ्लैट में कुछ बदमाशों ने हत्या कर दी है।
पुलिस मंगलवार को बताया कि श्री कुमार (56) पिछले 20 वर्षाें से आमीरपेट में रह रहे थे। उनकी पत्नी इंदिरा भारतीय बैंक में मैनेजर हैं तथा वर्ष 2005 में उनका चेन्नई तबादला कर दिया गया था। तब से वह अपने फ्लैट में अकेले रह रहे थे।
पुलिस के अनुसार श्री कुमार अपना काम खत्म करने के बाद सोमवार की शाम अपने फ्लैट पर पहुंचे तथा इसके बाद उन्हें बाहर निकलते नहीं देखा गया। जब श्री कुमार मंगलवार को अपने कार्यालय नहीं पहुंचे तो उनके सहकर्मियों ने उनसे फोन पर संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन श्री कुमार से सम्पर्क नहीं हो पाया। उनका फोन स्विच ऑफ बताने लगाा तो उनके सहकर्मियों ने इस बात की सूचना उनकी पत्नी को दिया।
श्री कुमार की पत्नी इसके बाद चेन्नई से यहां पहुंचीं और पुलिस की मौजूदगी में अपने फ्लैट में प्रवेश किया, तो घर में श्री कुमार का खून से लथपथ शव मिला। उनके सिर पर किसी मजबूत हथियार से हमला गया था।
पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
संजय, संतोष
वार्ता
More News
ट्रेड यूनियन नेता अभिजीत दास डायमंड हार्बर से भाजपा के उम्मीदवार

ट्रेड यूनियन नेता अभिजीत दास डायमंड हार्बर से भाजपा के उम्मीदवार

16 Apr 2024 | 3:38 PM

कोलकाता 16 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल की डायमंड हार्बर संसदीय सीट से ट्रेड यूनियन नेता अभिजीत दास को अपना उम्मीदवार घोषित किया है।

see more..
सचिन पायलट हल्द्वानी में करेंगे जनसभा

सचिन पायलट हल्द्वानी में करेंगे जनसभा

16 Apr 2024 | 4:30 PM

देहरादून, 16 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के महासचिव सचिन पायलट बुधवार को उत्तराखंड के नैनीताल उधनसिंह नगर संसदीय क्षेत्र के हल्द्वानी में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image