Friday, Apr 19 2024 | Time 05:29 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तमिलनाडु के नेताओं ने महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित की

चेन्नई, 02 अक्टूबर (वार्ता) तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित और मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी ने बुधवार को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के मौके पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।
श्री पुरोहित और श्री पलानीस्वामी के अलावा उप मुख्यमंत्री ओ पन्नीसेल्वम समेत सभी मंत्रियों ने मरीना बीच पर स्थित श्री गांधी के स्मारक पर पुष्प सुमन भी अर्पित किये।
इस दौरान सभी ने स्मारक स्थल पर प्रार्थना की। द्रमुक पार्टी के अध्यक्ष एमके स्टालिन ने भी गांधीजी को श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “ सभी भारतीयों के साथ मैं भी गांधीजी को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं और उन्होंने हमें विपत्ति के समय में अहिंसक, दयावान और साहसिक रहने की प्रेरणा दी।”
इसके अलावा श्री पलानिस्वामी ने अवैध शराब पर अंकुश लगाने के लिए तीन पुलिस निरीक्षक, एक पुलिस निरीक्षक तथा एक हेड कांस्टेबल को गांधी आदिगल पुलिस पदक देने की घोषणा की है।
राज्य की कई राजनैतिक पार्टियों के नेताओं ने भी इस अवसर पर गांधी जी को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।
जतिन जितेन्द्र
वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image