Thursday, Apr 18 2024 | Time 21:29 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


अल्मोड़ा पुलिस ने शराब की 33 पेटी बरामद कर दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

हल्द्वानी 05 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखण्ड में अल्मोड़ा जिले के भतरौंजखान थाना क्षेत्र में पुलिस ने शनिवार को अंग्रेजी शराब की 33 पेटी बरामद की और बरामद शराब की अनुमानित कीमत दो लाख रुपये आंकी गयी है।
पुलिस ने इस सिलसिले में पूर्व क्षेत्र पंचायत प्रमुख सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है।
जिला पुलिस प्रवक्ता हेमा ऐंठानी ने यूनीवार्ता को बताया कि आज सुबह चौड़ीघट्टी-हरड़ा मार्ग पर वन क्षेत्र में दो लोगों द्वारा अवैध शराब उतारने की गोपनीय सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची।
पुलिस टीम को देखते ही दोनों आरोपी शराब की पेटियों को मौके पर ही छोड़कर और एक पुलिस आरक्षी हेम भट्ट को चोटिल कर कार से चिमटाखाल की ओर भाग गये।
पुलिस टीम ने भागने का प्रयास करने वाले दोनों आरोपियों राधा रमण उप्रेती और जगदीश चन्द्र जोशी को मरचूला में गिरफ्तार कर लिया। दोनों ही आरोपी अल्मोड़ा जिले में स्याल्दे विकासखण्ड के रहने वाले हैं।
उन्होंने बताया कि आरोपी राधा रमण उप्रेती वर्ष 2008 से 2013 तक स्याल्दे क्षेत्र पंचायत समिति का प्रमुख रह चुका है।
श्रीमती ऐंठानी ने यह भी बताया कि पुलिस टीम ने मौके से पंजाब ब्रांड अंग्रेजी शराब की 33 पेटी भी बरामद की है। बरामद शराब की अनुमानित कीमत दो लाख रुपये आंकी गयी है।
पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है और तस्करी में प्रयुक्त वाहन को भी जब्त कर लिया है।
सं. उप्रेती
वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
तेलंगाना में केंद्र ने विकास के लिए 10 लाख करोड़ किए आवंटित: किशन

तेलंगाना में केंद्र ने विकास के लिए 10 लाख करोड़ किए आवंटित: किशन

18 Apr 2024 | 7:24 PM

हैदराबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जी किशन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने पिछले 10 वर्षों में राज्य के विकास के लिए 10 लाख करोड़ रुपये आवंटित किए हैं।

see more..
image