Thursday, Apr 18 2024 | Time 23:37 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


केंद्र जल्द और राहत पैकेज जारी करेगा: करंदलाजे

मैसुरु, 07 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद शोभा करंदलाजे ने सोमवार को कहा कि केंद्र सरकार बाढ़ से प्रभावित कर्नाटक के लिए विस्तृत योजनाएं तैयार कर रही है तथा वह राज्य सरकार को और राहत पैकेज मुहैया करायेगी।
श्रीमती करंदलाजे ने यहां मीडिया से कहा कि केंद्र और राज्य सरकार द्वारा जारी राहत पैकेज का उचित उपयोग किया जाएगा। उन्होंने कहा, “ किसी को भी राहत पैकेज और पैकेज की दूसरी या तीसरी किस्त के लिए परेशान होने की आवश्यकता नहीं है, किस्त जल्द ही जारी कर दी जायेगी। ”
उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी पर तीखा हमले करते हुए कहा, “श्री कुमारस्वामी यदि यह कहते है कि उन्हें किसानों की पीड़ा के बारे में नहीं पता तो उन्हें शायद बेहतर पता होगा क्योंकि वह आलू उपजा कर के अमीर बने है।”
उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने अधिकांश जिलों में प्रभावित लोगों के लिए जरूरी राहत सामग्री जारी कर दी है।
गौरतलब है कि हाल ही में दो किसानों ने राहत राशि नहीं मिलने के कारण आत्महत्या कर ली थी। राज्य में दरअसल पिछले दो महीने में हुई भारी बारिश तथा बाढ़ की वजह से फसलें बर्बाद हुई है जिसके लिये सरकार ने राहत पैकेज की घोषणा भी की है।
जतिन, यामिनी
वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image