Friday, Apr 19 2024 | Time 14:15 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मां की प्रताड़ना से दुखी नाबालिग ने की पिता की हत्या

कोलकाता, 13 अक्टूबर (वार्ता) पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक नाबालिग लड़के के मां पर अत्याचार होने से दुखी होकर कुल्हाड़ी से अपने पिता की हत्या करने का मामला सामने आया है।
यह घटना शनिवार रात कोलकाता के राजारहाट इलाके की है जहां 15 वर्ष के नाबालिग लड़के ने अपने पिता नुरुल अली की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी।
आरोपी नाबालिग ने पुलिस को बताया कि उसका पिता उसकी मां के साथ रोज झगड़ता था और उनपर अत्याचार करता था। उसने कहा कि शनिवार को उसके पिता ने रात को 0300 बजे उसकी मां को मारना शुरु कर दिया और अपनी मां के रोने की आवाज से उसकी नींद टूट गयी। इसके बाद उसने वहां रखे कुल्हाड़ी से अपने पिता की हत्या कर दी।
पुलिस को घटना स्थल पर नाबालिग लड़का मिला जिसके हाथ खून से सने थे। पुलिस ने तुरंत नाबालिग लड़के को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
पुलिस आरोपी लड़के की मां और बड़े भाई की तलाश में है जो पुलिस आने से पहले ही घर से भाग गए थे।
शोभित.संजय
वार्ता
More News
राज्यपाल गुरमीत ने सपत्नीक किया मतदान

राज्यपाल गुरमीत ने सपत्नीक किया मतदान

19 Apr 2024 | 1:14 PM

देहरादून, 19, अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि) तथा प्रथम महिला गुरमीत कौर ने शुक्रवार को देहरादून में पोलिंग बूथ शहीद मेख बहादुर गुरुंग कैंट कन्या इंटर कॉलेज, गढ़ी, पहुंचकर लोकसभा निर्वाचन–2024 में अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

see more..
image