Saturday, Apr 20 2024 | Time 00:00 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


माल्दा में पुलिस चौकी जलाने के मामले में 15 गिरफ्तार

मालदा, 14 अक्टूबर (वार्ता) पश्चिम बंगाल के माल्दा जिले में कथित तौर पर पुलिस अभिरक्षा में एक व्यक्ति की मौत से नाराज भीड़ के पुलिस चौकी जलाने के मामले में पुलिस ने 15 लोगों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक आलोक राजौरिया ने सोमवार को बताया कि पुलिस चौकी में आग लगाने के मामले में 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने हालांकि हिरासत में मौत से इन्कार करते हुए कहा कि इनुल खान (55) की मौत एक स्वास्थ्य क्लीनिक में हुई। भीड़ ने रविवार रात इनुल की मौत की जानकारी मिलने के बाद पुलिस चौकी को आग के हवाले कर दिया और उसके बाद पुलिस वाहन में भी आग लगा दी। घटना में चार पुलिसकर्मी घायल हो गये।
पुलिस ने जिले में कल कई जुआखानों पर छापे मारे थे और कुछ लोगों को गिरफ्तार किया था। इनुल को भी इसी कार्रवाई के दौरान गिरफ्तार किया गया था। रिश्तेदारों और स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिस की पिटाई में उसकी मौत हो गयी। उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि जब गुस्सायी भीड़ ने पुलिस चौकी में आग लगायी तो पुलिसकर्मी इनुल के शव को वहीं छोड़कर भाग निकले।
बिगड़ते हालात को देखते हुए मध्य रात्रि में इंग्लिश बाजार थाने से पुलिसकर्मियाें को बुलाया गया ताकि स्थिति पर नियंत्रण किया जा सके।
यामिनी.श्रवण
वार्ता
image