Saturday, Apr 20 2024 | Time 15:58 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


फिल्म अभिनेता मोहनलाल को हाथी दांत को लेकर कोर्ट का नोटिस

कोच्चि, 15 अक्टूबर (वार्ता) केरल उच्च न्यायालय ने हाथी दांत रखने के सिलसिले में दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता मोहनलाल को नोटिस जारी किया है।
वन विभाग ने अभिनेता के खिलाफ उच्च न्यायालय में याचिका दाखिल करके हाथी दांत के संबंध में शिकायत की थी। याचिका में कहा गया था कि अभिनेता ने अपने घर पर हाथी दांत के दो जोड़े रखे हैं और इस संबंध में विभाग की दायर याचिका पर काई भी कार्रवाई नहीं की जा रही है।
वन विभाग ने पिछले माह पेरुम्बवूर कोट में मोहललाल के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल किया था।
अभिनेता ने साेमवार को उच्च न्यायालय में हाथी दांत के लिए सरकार की ओर से दिये गये सर्टिफिकेट प्रस्तुत करते हुए कहा था कि उनके खिलाफ मुकदमा से छूट मिलती है। सर्टिफिकेट वर्ष 2016 में जारी किया गया था जबकि हाथी दांत 2012 में बरामद किए गए थे।
आशा, शोभित
वार्ता
More News
चुनाव आयोग ने बंगाल में दो पुलिस अधिकारियों को किया निलंबित

चुनाव आयोग ने बंगाल में दो पुलिस अधिकारियों को किया निलंबित

20 Apr 2024 | 2:53 PM

कोलकाता 20 अप्रैल (वार्ता) भारत निर्वाचन आयोग (ईसीआई) ने पश्चिम बंगाल में ओसी रैंक के दो पुलिस अधिकारियों को निलंबित कर दिया है।

see more..
केरल में मतदान अधिकारी, बीएलओ  निलंबित

केरल में मतदान अधिकारी, बीएलओ निलंबित

20 Apr 2024 | 2:53 PM

कन्नूर, 20 अप्रैल (वार्ता) केरल में कन्नूर के जिला कलेक्टर एवं चुनाव अधिकारी अरुण के विजयन ने मतदान प्रक्रिया के दौरान कन्नूर संसदीय क्षेत्र के बूथ 70 में एक मतदाता को प्रतिरुपित करने की शिकायत पर शनिवार को एक मतदान अधिकारी और बूथ स्तर अधिकारी (बीएलओ) को निलंबित कर दिया।

see more..
image