Thursday, Apr 25 2024 | Time 15:05 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मुख्यमंत्री कहेंगे तो मध्यस्था करने को तैयार : केशव राव

हैदराबाद, 15 अक्टूबर (वार्ता) तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के नेता और सांसद के केशव राव ने मंगलवार को कहा कि अगर मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव कहेंगे तो वह टीएसआरटीसी के हड़ताल कर रहे कर्मचारियों और सरकार के बीच मध्यस्था करने के लिए तैयार हैं।
इससे पहले सोमवार को एक बयान में श्री राव ने सड़क परिवहन निगम (आरटीसी) के सभी कर्मचारियों से विवाद सुलझा कर हड़ताल खत्म करने की मांग की थी।
आरटीसी की संयुक्ट एक्शन समिति (जेएसी) ने सांसद के प्रस्ताव का समर्थन करके कहा था कि वह सभी मुद्दे सुलझाने के लिए बातचीत के लिए तैयार हैं।
हड़ताल के लेकर हुई समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री ने साफ कहा था कि सरकार ऐसी किसी भी गैर-कानूनी हड़ताल का समर्थन नहीं करेगी और हड़ताल कर रहे किसी भी कर्मचारी से कोई बात नहीं करेगी।
मुख्यमंत्री ने साथ ही कहा कि यूनियन के नेता गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार कर रहे हैं जिसके कारण 48000 कर्मचारी बेरोजगार हुए हैं। जो कर्मचारी गत पांच अक्टूबर से नौकरी पर नहीं आए हैं उन्हें वापस नहीं लिया जाएगा।
आरटीसी के कर्मचारियों ने हड़ताल के 11वें दिन 19 अक्टूबर को राज्य में बंद का एलान किया और भारतीय जनता पार्टी, वाम दल, कांग्रेस, टीजेएस और टीडीपी सहित तमाम विपक्षी पार्टियों ने इस बंद का समर्थन करने की घोषणा की।
शोभित आशा
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image